होम / Salman Khan सलमान खान की शादी की चर्चा फिर हुई तेज, इस हसीना के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Salman Khan सलमान खान की शादी की चर्चा फिर हुई तेज, इस हसीना के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

India News Desk • LAST UPDATED : May 2, 2022, 10:10 am IST

Salman Khan’s marriage talks again
इंडिया न्यूज़, मुंबई। एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 56 की उम्र में भी कुंवारे हैं, उनका नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है लेकिन घर अभी तक आबाद नहीं हुआ है। एक बार फिर से सलमान खान का नाम एक हसीना के साथ जुड़ा है और वो भी एक वायरल वीडियो की वजह से, जिसमें उनकी जोड़ी एक एक्ट्रेस के साथ नजर आ रही है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का बच्चों के प्रति लगाव हर कोई देख चुका है। कोई भी मौका हो अगर सलमान खान के आसपास बच्चे हो तो फिर इसके बाद उनका ध्यान किसी और पर जा ही नहीं सकता है।

(Jacqueline Fernandez)
insta pic

ऐसा ही वाकया हाल ही में एक इवेंट के दौरान देखने को मिला. दरअसल सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

Salman Khan's marriage talks again
Salman Khan with Jacqueline Fernandez

इस इवेंट में बच्चे भी थे और सलमान खान बारी-बारी से हर बच्चों से मिले। इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स एक बार फिर से सलमान खान की शादी की चर्चा करने लगे हैं।

लोगों के आ रहे कमेंट
सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। वीडियो में जिस तरह से सलमान खान और बच्चों की बॉन्डिंग दिख रही है, उसे देखकर लोग सलमान खान को फिर से शादी की सलाह देने लगे हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘सलमान भाई अब तो आप शादी कर ही लो। एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘भाईजान कब करोगे शादी?’ सलमान खान की एक फीमेल फैन ने लिखा है, ‘अब बस आपका घर बस जाए फिर तो कुछ नहीं चाहिए। ‘

Salman Khan's marriage talks again
Salman Khan Shirtless

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म के जरिए वह एक बार फिर से कटरीना कैफ संग स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं।

Salman Khan's marriage talks again
Salman Khan-Katrina with Imraan

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी विलेन की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा इस समय सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Happy Birthday: बैंड बाजा बारात, रब ने बना दी जोड़ी के सुपरहिट होने के बाद भी खूब रोईं थीं अनुष्का, जानें क्या थी वजह ?

यह भी पढ़ें :  हद से ज्यादा डीप नेकलाइन ड्रेस पहन फोटो खिंचवा रही थीं उर्फी जावेद की बहन, सामने से फिसल गई डॉली की ड्रेस

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’?

यह भी पढ़ें : Web Series: आभा पॉल ने इन वेब सीरीज में पार कर दीं सारी हदें, दिए ऐसे सीन्स; फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra ने पूल में नहाते हुए शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, 39 की उम्र में अपनी हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT