Salman Khan अंतिम के प्रचार के दौरान सलमान खान ने बुजुर्ग महिला से लिया आशीर्वाद

Salman Khan

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
सेलेब्रिटीज अक्सर अपनी तरह की हरकतों से हमारा दिल जीत लेते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट नई दिल्ली में एक कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन को पहचानने के लिए ट्रेंड कर रही थीं। आज सलमान खान का एक वायरल वीडियो भी उनके फैंस का दिल जीत रहा है। अभिनेता अंतिम द फाइनल ट्रूथ के प्रचार में मौजूद थे और प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे थे। वीडियो में उन्हें एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद लेते हुए भी देखा गया, जिसने सभी का ध्यान खींचा।

क्लिप में सलमान को सिनेमा हॉल में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है जब उन्होंने अचानक एक बुजुर्ग महिला को देखा और उसे अपने पास बुलाया। वह आई, उसने उससे बात की और उसके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। बुढ़िया ने उन्हें आशीर्वाद दिया और अभिनेता भी उन्हें देखकर मुस्कुराए। वह और आगे बढ़ गए जबकि प्रशंसक उनका नाम चिल्लाते नजर आए। कई फैंस ने उनसे कहा ‘वी लव यू’। एक व्यक्ति ने कहा, “भाई को स्टार होने का बिलकुल घमण्ड नहीं है (सलमान के पास तारों वाली हवा नहीं है) इसलिए हर कोई उन्हें प्यार करता है।”
एक अन्य ने उन्हें “सबसे दयालु व्यक्ति” कहा, जबकि एक तीसरे प्रशंसक ने कहा, “सलमान हमेशा अपने इशारों से सभी का दिल जीत लेते हैं। फेम ने सलमान को अंधा या बत्तमीज नहीं बनाया।”

READ ALSO : House is Rent Exemption in Income Tax किराए का है घर तो आयकर में मिलती है छूट

READ ALSO : What are the Benefits of Drinking Fennel Milk सौंफ वाला दूध पीने के क्या है फायदे

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news