होम / Tiger 3 के सेट पर Salman Khan और Emraan Hashmi साथ करते हैं ये सारे काम, जम रही दोस्ती!

Tiger 3 के सेट पर Salman Khan और Emraan Hashmi साथ करते हैं ये सारे काम, जम रही दोस्ती!

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 25, 2022, 5:06 pm IST

Salman Khan and Emraan Hashmi friendship 

इंडिया न्यूज़, मुंबई। इन दिनों सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 की खासी चर्चा है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस हैं तो मेन विलेन का किरदार इमरान हाशमी निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जारी है और ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। कैटरीना के साथ सलमान ने अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब वो इमरान के साथ सेट पर वक्त बिता रहे हैं। सेट पर दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है और दोनों की दोस्ती बढ़ती ही जा रही है।

Salman Khan and Emraan Hashmi friendship 
Salman Khan and Emraan Hashmi And Katrina Kaif.

सलमान और इमरान एक साथ काफी वक्त बिता रहे हैं और कई काम एक साथ कर रहे हैं। दोनों के बीच वर्कआउट और खाने के अलावा कई चीजों पर बात होती। दोनों जिम में एक साथ वर्कआउट कर रहे हैं और एक दूसरे को फिटनेस की टिप्स दे रहे हैं।

Salman Khan and Emraan Hashmi friendship 
Salman Khan and Emraan Hashmi

सलमान खान इमरान को कई ट्रिक्स सिखा रहे हैं। दोनों को बिरयानी और घर का बना खाना काफी पसंद है। फिल्म में भले ही दोनों एक दूसरे के दुश्मन का रोल कर रहे हैं लेकिन ऑफ स्क्रीन तो दोनों की काफी दोस्ती जम रही है।

Salman Khan and Emraan Hashmi friendship 
TIGER-3 Poster

इतना ही नहीं जब इमरान हाशमी घर पर होते हैं तो सलमान खान उनके बेटे अयान से वीडियो कॉल पर बात करते हैं। ये दोस्ताना देखकर लग रहा है कि सलमान और इमरान टाइगर 3 के बाद किसी और फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

 

सलमान खान की टाइगर-3 में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा। फिल्म में वो अपने पठान के कैरेक्टर में ही नजर आएंगे। इसी तरह सलमान खान भी पठान फिल्म में अपने टाइगर के कैरेक्टर में कैमिया करते नजर आएंगे।

टाइगर 3 को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। मतलब आदित्य चोपड़ा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। आदित्य तो सलमान, शाहरुख और ऋतिक को लेकर एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म बनाने की भी प्लानिंग कर रहे हैं।

Also Read:  Rashami Desai Spotted At Naagin 6 Set लाल नागिन का किरदार निभाने वाली हैं रश्मि देसाई

Also Read: Shivangi Joshi And Mohsin Khan Upcoming Project नए प्रोजेक्ट में फिर साथ आएंगे नजर

Also Read: Kya Kar Diya Song जैस्मिन भसीन और उमर रियाज का सॉन्ग रिलीज होते ही यूटयूब पर छाया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT