Salaam Venky रेवती के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी काजोल

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 
Salaam Venky: बी टाउन की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल (Kajol) हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गई थी। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने हाल ही में कोरोना को मात दी है और अब वह ठीक हो गई है। बता दें कि इन दिनों काजोल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में है। 90 के दशक से लेकर अब तक एक्ट्रेस का बड़े पर्दे पर जलवा कायम है।

इसी कड़ी में उन्होंने आज अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की हैं। बता दें कि काजोल बहुत जल्द ही वो एक दमदार कहानी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। काजोल ने सोशल मीडिया पर अपनी आगमी फिल्म के बारे में फैंस को बताया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आज हम एक नई कहानी की यात्रा शुरू करने जा रहे हैं।

काजोल ने अपनी आगामी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ की शूटिंग शुरू कर दी है

यह एक कहानी है, जिसे लोगों को बताना चाहिए था, एक रास्ता जिसे लेना था और एक जीवन जिसे मनाया जाना था। हम इस अविश्वसनीय सच्ची कहानी को आपके साथ साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।’ हालांकि फिल्म से जुड़ी उन्होंने और कोई जानकरी नहीं शेयर की। इस पिक्चर में काजोल का सादगी भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस बेहद उत्सुक हैं एक्ट्रेस को इस अवतार में देखने के लिए।

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी देते हुए काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निर्देशक रेवती (Veteran Actress Revathi) और टीम के अन्य लोगों के साथ एक फोटो साझा कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की कहानी बेहद नायाब और अलग है। सलाम वेंकी की कहानी एक मां के संघर्ष को उजागर करती है, जिसे कठिन परिस्थितियों से गुजरना पड़ा था। कहानी वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है।

Read More: Tina Munim Birthday अनिल अंबानी के साथ टीना की लव स्टोरी किसी फिल्मी प्रेम कहानी जैसी है

Read More: Sherlyn Chopra Birthday इंटरनेशनल मैग्जीन प्लेबॉय के लिए कर चुकी हैं न्यूड फोटो शूट

Read More: Shaktimaan Film Teaser Out देसी सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ की कहानी अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी

Read More: Marvel Studios New Movie Doctor Strange in the Multiverse of Madness इस बार मूवी में शामिल होंगे फॉक्स कैरेक्टर्स

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news