दादी आती है और सुहानी व सारिका को जगाती है

इंडिया न्यूज़, Serial Update :

जब वे गहरी नींद में होते हैं तो दादी सुहानी और सारिका को जगाती हैं। सारिका चिढ़ उठती है और पूछती है कि अब क्या हुआ। दादी का कहना है कि वह पूछने आई थी कि क्या उन्होंने भूत देखा है। सारिका पूछती है कि उसने उसे सोने क्यों नहीं दिया। दादी उन्हें अब सोने के लिए कहती है और पूछती है कि पीला नींबू लाल कैसे हो गया, यह घर पर भूत के आगमन का संकेत है।

सारिका और सुहानी यह सोचकर घबरा जाती हैं कि उर्मिला का भूत बदला लेने आया है। उर्मिला कहती है कि वह कद्दू बुआ के प्रवेश के बारे में अधिक चिंतित है और उसे स्टोर रूम से कुछ सामान लाने के लिए कहती है। सारिका ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह उर्मिला के भूत का सामना नहीं करना चाहती। सुहानी चिल्लाती है कि उसके सौतेले बेटे सुयरा ने चुपचाप उसकी बात मानी होगी।

गहना और उर्मिला योजना बनाकर सुहानी को डराती है

गहना और उर्मिला योजना बनाकर सुहानी को डराते हैं। सुहानी स्टोर रूम में प्रवेश करती है और उर्मिला के भूत के डर से सामान खोजती है। उर्मिला को रॉकिंग चेयर पर बैठे देखकर वह घबरा जाती है और कहती है कि वह वादे के मुताबिक लौटी और उसकी ओर चल पड़ी। सुहानी डर के मारे गिर पड़ी। गहना और उर्मिला खुश हैं कि उनका मिशन सफल रहा।

गहना फिर सुहानी को जगाती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है। सुहानी कहती हैं कि उन्होंने एक रॉकिंग चेयर पर एक भूत देखा। गहना का कहना है कि वहां कोई शो शॉल नहीं है। सुहानी घबराकर भाग जाती है। उर्मिला ठिकाने से बाहर आती है और कहती है कि जब सुहानी उसके बहुत करीब आई तो वह डर गई थी। गहना उसे एक शॉल पहनाती है और उसे वहां से जल्द ही जाने के लिए कहती है।

सारिका उर्मिला से टकराती है

सारिका उर्मिला से टकराती है और पूछती है कि वह कौन है। उर्मिला भागने की कोशिश करती है, लेकिन सारिका उसे रोकती है और पूछती है कि वह कौन है। उर्मिला परेशान हो जाती है। गहना उनके पास जाती है और पूछती है कि क्या हुआ। सारिका का कहना है कि यह महिला नहीं बता रही कि वह कौन है।

उर्मिला कहती है कि वह सुहानी से मिलने आई थी। सारिका कहती है कि माँ आजकल मानसिक पीड़ा में है और पूछती है कि वह सुहानी से क्यों मिलना चाहती है। उर्मिला का कहना है कि सुहानी को इसके बदले कुछ वापस करना होगा। सुहानी सारिका को बुलाती है। सारिका मुड़ जाती है और उर्मिला छिप जाती है।

सुहानी अपने कमरे में घबरा जाती है

उर्मिला का भूत देखकर सुहानी अपने कमरे में घबरा जाती है। सारिका उसके पास जाती है। सुहानी डर में उसे धक्का देती है और फिर माफी मांगती है और कहती है कि उसने स्टोर रूम में उर्मिला का भूत देखा। सारिका पूछती है कि उर्मिला कैसी दिखती है। सुहानी अपनी उर्मिला की फोटो दिखाती है। सारिका कहती है कि उसने अभी इस महिला को नीचे देखा है, वह भूत नहीं हो सकती क्योंकि गहना ने भी उसे उर्मिला से बात करते हुए देखा था।

सारिका उसे फोन करती है और पूछती है कि क्या उसने उसे किसी महिला से बात करते हुए देखा है। गहना का कहना है कि वहां कोई नहीं था, वह पूछने आई थी कि वह खुद से बात क्यों कर रही थी। यह सुनकर सारिका घबरा गई। दादी उसे डराती है कि सारिका ने भी उर्मिला का भूत देखा और सारिका के लिए अपनी नकली चिंता दिखाती है।

दादा और दादी गहना और सूर्य को एक बगीचे में भेजते हैं

दादा और दादी गहना और सूर्य को एक बगीचे में भेजते हैं। गहना ने सूर्या से पूछा कि उसने उसे यहां क्यों बुलाया। वह कहता है कि उसने नहीं किया। वह गुस्सा हो जाती है और जाने की कोशिश करती है। वह उसे एक टूटता सितारा दिखाता है। वे दोनों आंखें बंद करके प्रार्थना करते हैं। सजदे किए हैं लाखो… गाना बैकग्राउंड में बज रहा है। गहना ने उसे देखा और पूछा कि उसने ब्रेकिंग स्टार से क्या पूछा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

ये भी पढ़े : कभी ईद कभी दिवाली में ये साउथ सुपरस्टार बनेगा विलेन, जानें स्टार कास्ट डिटेल्स

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news