होम / साथ निभाना साथिया 2 : सिकंदर के केबिन में मिली लॉकर की नकली चाबियां

साथ निभाना साथिया 2 : सिकंदर के केबिन में मिली लॉकर की नकली चाबियां

Mukta • LAST UPDATED : June 30, 2022, 5:13 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : गहना सुहानी को बताती है कि उसे सिकंदर के केबिन में लॉकर की नकली चाबियां मिलीं। सूर्या का कहना है कि यह साबित हो गया है कि सिकंदर अपराधी है न कि गहना, इसलिए सिकंदर को इसके बजाय घर छोड़ देना चाहिए। सुहानी उस पर विश्वास करने में विफल होने के रूप में कार्य करती है और पूछती है कि क्या वह अपने भाई को गहना के लिए घर से बाहर निकाल देगा।

सूर्या का कहना है कि उन्होंने हमेशा सिकंदर का समर्थन किया लेकिन आखिरकार महसूस किया कि कौन सही है और कौन गलत। वह उसे न्याय करने और सिकंदर को घर से बाहर निकालने के लिए कहता है। सुहानी का कहना है कि सबूत फर्जी हैं। सूर्या का कहना है कि वह सबूत लाया और पूछता है कि क्या उसे उस पर भरोसा नहीं है। वह कहती है कि वह करती है, लेकिन सिकंदर .. सूर्य कहता है कि कानून सभी के लिए समान होना चाहिए और उसे न्याय करना चाहिए।

गहना उसे बताती है कि सुहानी इस सच्चाई को पचा नहीं पा रही है कि सिकंदर अपराधी है, इसलिए उसे सिकंदर को घर से बाहर निकालने के लिए उसे कुछ समय देना चाहिए। सूर्य सहमत हो जाता है और चला जाता है। गहना सुहानी को ताना मारती है कि उसकी योजना उस पर उल्टा पड़ गई और उसे सिकंदर के बैग पैक करने के लिए कहा।

सूर्या गहना को घर ले जाता है

सूर्या गहना को घर ले जाता है और राजेश और डिंपी से कहता है कि वह उसे वापस घर ले आया। वे दोनों गहना को देखकर खुश होते हैं और पूछते हैं कि उसने ऐसा कैसे किया। सूर्या कहते हैं कि वह बाद में सूचित करेंगे, लेकिन पहले वह घर के बीच विभाजन रेखा को हटा देंगे। गहना उसे रोकता है और कहता है कि वे परिवार के बीच सभी मतभेदों को दूर करने के बाद इसे उचित तरीके से हटा देंगे। सूर्य सहमत हैं।

सारिका सुहानी को ताना मारती है

सारिका सुहानी को ताना मारती है कि जिसे जेल में होना है वह एक दिन में वापस आ गया। रिधिमा सुहानी से पूछती है कि सूर्य के बारे में भ्रम है, अगर अब जो आया वह सूर्य है। सुहानी उसे अपमानित करती है और उसे कमरे से बाहर धकेल देती है। रिधिमा एक दिन सुहानी और सभी को घर से बाहर निकालने का फैसला करती है। सुहानी सिकंदर को चिल्लाते हुए सुनती है और नीचे भाग जाती है।

सिकंदर गहना को घर से निकालने की कोशिश करने पर चिल्लाता है और उसे घर से बाहर निकालने की कोशिश करता है। सूर्या ने उसे फर्श पर धकेल दिया। उनका तर्क शुरू होता है। शकुनि सुहानी से पूछता है कि क्या वह दोनों भाइयों के बीच अनबन हो रही है। गहना ने सूर्या को रोका और कहा कि सूर्या को सिकंदर की कार में लॉकर की चाबी मिली और यह नहीं पता कि इसे वहां किसने रखा था।

श्रेया घबरा जाती है

वह सूर्या को छत पर ले जाती है और उसे शांत करने के लिए आइसक्रीम की पेशकश करती है और कहती है कि अगर सिकंदर को घर से बाहर निकाल दिया जाता है तो परिवार के बीच और दरार आ जाएगी क्योंकि सुहानी सिकंदर को निर्दोष साबित करने की पूरी कोशिश करेगी।

वह कहती है कि वह अपना जीवन सूर्य के साथ बिताना चाहती है जहां बहुत प्यार है और नफरत नहीं है। सुहानी सिकंदर से कहती है कि गहना उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश के साथ लौटी है, इसलिए उन्हें सावधान रहने की जरूरत है। वे देखते हैं कि श्रेया दरवाजे के पास उनकी बातचीत सुन रही है। सिकंदर कहता है कि वह जानता है कि श्रेया को कैसे दंडित करना है। श्रेया घबरा जाती है।

अगस्त्य गहना और सूर्य से मिलने आता है

अगस्त्य गहना और सूर्य से मिलने आता है। सूर्या बताते हैं कि कैसे उन्होंने गहना को बेगुनाह साबित किया। अगस्त्य कहते हैं कि वह भाग्यशाली हैं कि उनकी पत्नी के रूप में गहना हैं। रिधिमा अगस्त्य को बालकनी से देखती है कि वह उससे मिलने की सोच रहा है। गहना अगस्त्य के पास जाती है और पूछती है कि वह इस समय यहाँ क्या कर रहा है। अगस्त्य पूछता है कि उसने उसे सूचित क्यों नहीं किया कि अब सब ठीक हैं।

वह कहती है कि वह उसे सूचित करने वाली थी। वह छोड़ देता है। गहना ने सूर्या को देर रात होने के कारण घर के अंदर जाने के लिए कहा। वह दिखाता है कि उसके हाथों पर मुझे खेद है और उस पर भरोसा नहीं करने और अपने परिवार से उसकी रक्षा नहीं करने के लिए माफी मांगता है। वह कहता है कि वह खुद से नफरत करता है और उसके प्यार के लायक नहीं है, पूछता है कि इतना परेशान करने के बाद भी वह उससे कैसे प्यार कर सकती है।

सुहानी बालकनी में खड़ी मुस्कुराती है

वह उसे दिलासा देती है और उसके लिए अपने प्यार का इजहार करती है। वह उसे गले लगाता है और कहता है कि वह उसके बिना एक सेकंड भी नहीं रह सकता है और कहता है कि वह अपना तलाक रद्द करना चाहता है। वह कहता है कि चलो फिर से शुरू करें और तुरंत बाथरूम में प्रवेश करें। उनका कहना है कि वह महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं। वह पूछता है कि उसका क्या मतलब है।

वह उससे उर्मिला को अपनी माँ के रूप में स्वीकार करने का अनुरोध करती है क्योंकि उसे अपने बेटे के प्यार और स्नेह की आवश्यकता है। सूर्या का कहना है कि उसके पास पहले से ही एक मां है और वह किसी अन्य महिला को अपनी जगह नहीं दे सकती।

गहना का कहना है कि उर्मिला उनके प्यार और सम्मान की हकदार हैं और अगर वह उर्मिला को स्वीकार नहीं कर सकते, तो हम भी साथ नहीं रह सकते। वह स्तब्ध खड़ा है। गहना का कहना है कि किसी को उर्मिला का स्टैंड लेना होगा। सुहानी बालकनी में खड़ी उनकी बातचीत सुनकर मुस्कुराती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : डिज्नी प्लस हॉटस्टार वेब सीरीज ‘शूरवीर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : एशिया रिचेस्ट पॉवर कपल 2022 की लिस्ट में शामिल हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT