आरआरआर इस दिन ओटीटी प्लेफॉर्म पर होगी रिलीज, फिल्म का प्रीमियर सभी भाषाओं में होगा

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

RRR: फेमस डायरेक्टर एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। बता दें कि इस तेलुगु पीरियड ड्रामा ‘आरआरआर’ ने इस साल की शुरूआत में बॉक्स आॅफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए, जब जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर, कोविड माहामारी के कारण कई बार टलने के बाद 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

आरआरआर बॉक्स ऑफिस कमाई शानदार रही

Jr NTR Talks About His Character Bheem from RRR

आरआरआर फिलहाल दुनिया भर में लगभग 1,127 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है। तो वही भारत में, ये आमिर खान की दंगल को हराकर तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई और इसका नेट कलेक्शन 920 करोड़ रुपए है। हालांकि, फिल्म का हिन्दी संस्करण 300 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार नहीं कर पाई और थोड़ा पीछे रह गई और इसने 270 करोड़ का नेट कलेक्शन किया।

इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

वहीं अब रिपोर्ट के अनुसार, आरआरआर डिजिटल रूप से ZEE 5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 20 मई को अपना ओटीटी डेब्यू करेगी। जहां जी 5 का प्रीमियर सभी दक्षिण भाषाओं में होगा, वहीं आरआरआर का हिंदी संस्करण नेटफ्लिक्स पर उसी दिन रिलीज होने की उम्मीद है। दरअसल, 20 मई को जूनियर एनटीआर का बर्थडे भी है, तो जाहिर है कि राजामौली उन्हें इस तरह से बर्थडे का तोहफा देना चाहते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news