कास्टिंग काउच को लेकर रतन राजपूत ने बताई ऐसी बात सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

एंटरटेनमेंट की दुनिया में कई स्टार्स ऐसे हैं, जो चकाचौंध में खो जाते हैं। लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जो बड़ा नाम कमाने के बाद भी अपनी जड़ो को खुद से जुदा नहीं होने देते। ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ फेम एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajput) भी उन्हीं स्टार्स में शुमार हैं। हलांकि रतन लंबे समय से टेलिविजन से दूर हैं और अभी वो कुछ और दिन दूर रहना चाहती हैं। बता दें रतन अपने यूट्यूब चैनल पर अपने जिवन की बाते सांझा करती रहती हैं जिसे उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। बता दें रतन ने हाल ही में मंनोरंजन जगत की ऐसी काली सच्चाई सांझा की जिसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा।

रतन ने सांझा की हैरान कर देने वाली बात

बता दें रतन ने अपने ब्लॉग में ये बता रही थी कि उनका इंटरव्यू जब भी कोई लेता है तो ये सवाल जरूर पूछता है कि क्या आप कभी कास्टींग काउच की शिकार हुई हैं । इसके बाद रतन कहती हैं लोग यहां तक पूछते हैं क्या सच्च में ऐसा कुछ होता भी है। फिर रतन कहती हैं इन सवालों का जब मै जवाब देती हूं मुझे बहुत गुस्सा आता है, और मैं अपने पास्ट में चली जाती हूं। रतन ने आगे बताया मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसे मैं कास्टिंग काउच कहूं या नहीं मुझे समझ नहीं आ रहा हैं। लेकिन जब मुझे वो पल याद आता है तो मै खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती हूं मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है।

हीरोइन बनने के लिए सोना है जरूरी

बता दें रतने के अनुसार जब वो मुंबई में नई थी और अपने संपनों को पंख लगाने के लिए काम ढ़ूढ़ रही थी तो उन्हें फिल्म के लिए बुलाया गया था जहां एक ज्यादा उम्र के इंसान ने उनसे बदतमीजी की थी। रतन ने कहा” बुढ़े ने मुझसे कहा हां बुढ़े ने क्योंकि मैं ऐसे लोगों को रिस्पेक्ट नहीं देती हूं। उसने कहा आपका पूरा मेक ओभर करना पड़ेगा। इसमे लाखों का खर्चा आएगा। फिर उसने कहा मै इतना खर्च आपके ऊपर क्यों करूं। आपको मुझे आपना गॅाडफादर बनाना पड़ेगा ” बता दें रतन ने आगे कहा ” मुझे पता नहीं था कि गॅाडफादर क्या होता है इसलिए मैने उससे पूछा ये क्या होता है तो उसने कहा आपको मुझसे दोस्ती करनी होगी इस पर मैने कहा आप मेरे पापा के उम्र के हैं मै आपसे दोस्ती कैसे कर सकती हूं जिसके बाद वो इंसान बहुत गुस्सा हो गया और उसने कहा कि यदि मेरी बेटी को भी हीरोइन बनना होता तो उसे भी मेरे साथ सोना पड़ता।”

रतन ने अपने फैंस से की इस बात की गुजारिश

बता दें पूरे स्टोरी को बताते हुए रतन बहुत गुस्से में दिख रही थी उन्हेंने ये भी कहा तब मुझे इस दुनिया के बारे में ज्यदा कुछ पता नहीं था हालांकि मै तब भी होशियार थी लेकिन तब के मुकाबले आज मैं खुद को बेहद मजबूत मानती हूं । तब मैं इन बातों से सहम जाती थी। आज सामने वालो को सबक सिखाने का जज्बा रखती हूं ऐसे लोगों को जूते से सबक सिखाना चाहिए। मुझे उस इंसान के बारे में कुछ पता नहीं है ना ही मैं उसे जानती हूं वरना मैं उसे अच्छे से सबक सिखाती मुझे इसके लिए किसी #MeToo मूवमेंट की भी जरूरत नहीं है। आगे रतन ने अपने फैंस से गुजारिश की कि कुप्या आगे बढ़ने के लिए ऐसा काम ना करें।

ये भी पढ़ें – सामने आया उर्फी जावेद का नया लुक इस बार ड्रेस नहीं इस बात ने मचाया हंगामा

Latest news
Related news