होम / राष्ट्र कवच ओम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: पहले दिन में फिल्म ने कमाए एक करोड़ से ज्यादा रुपए

राष्ट्र कवच ओम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: पहले दिन में फिल्म ने कमाए एक करोड़ से ज्यादा रुपए

Sachin • LAST UPDATED : July 2, 2022, 3:49 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): राष्ट्र कवच ओम भी 1 करोड़ आस पास की कमाई की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि, 1.51 करोड़ रुपये आने के बाद इसने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया। फिल्म ने बड़े पैमाने पर सिंगल स्क्रीन पर बेहतर कमाई करने में कामयाबी हासिल की और इसने संग्रह को अपेक्षित अंक से ऊपर जाने की अनुमति दी।

ऐसा नहीं है कि संख्या बहुत अच्छी है, लेकिन अगर कोई इनकी तुलना कई अन्य बड़े बजट की फिल्मों के संग्रह से करता है तो कम से कम यह आगमन पर मृत होने का मामला नहीं है। कम से कम जेब में तो शुरुआत जरूर हुई है, और अब यह देखने के लिए इंतजार कर रहा है कि क्या आज और कल लोगों की संख्या में वृद्धि होती है। यह निश्चित रूप से आदित्य रॉय कपूर अभिनीत राष्ट्र कवच ओम के लिए आवश्यक है क्योंकि फिल्म पर पैसा खर्च किया गया है जो दिखाई दे रहा है, खासकर जब यह एक्शन सीक्वेंस की बात आती है, और यह अंततः अच्छी वसूली की गारंटी देता है।

राष्ट्र कवच ओम रुपये जुटाने में कामयाब रहा। अपने पहले दिन 1.25 करोड़ का नेट और इतनी बड़ी फिल्म के लिए, व्यापक प्रचार और विज्ञापन के साथ, ओपनिंग निशान से काफी नीचे है। इस तरह की ओपनिंग और फिल्म की शैली पर विचार करने के साथ, यह कठिन समय है क्योंकि एक्शन जॉनर की फिल्में सप्ताहांत में ज्यादा नहीं बढ़ती हैं।

राष्ट्र कवच ओम ट्रेलर 

Tags:

लेटेस्ट खबरें