Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Plan इस दिन लेंगे दोनों 7 फेरे

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Plan: बॉलीवुड में वेडिंग सीजन चल रहा है। अभी हाल ही में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में बनीं हुई है। अब खबर आ रही है आलिया-रणबीर नए साल के शुरूआत में शादी के बंधन में बंधने वाले है। इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्रों की मानें तो कपल ने मुंबई में ही 7 फेरे लेने का फैसला किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले कपल ग्रैंड लेवल पर डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला था, लेकिन अब उन्होंने अपना फैसला बदल लिया और मुंबई में ही शादी करने का फैसला लिया है। मुंबई में होने वाली शादी काफी सिम्पल तरीके से की जाएगी। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ट्रैवल करने की स्थिति में नहीं हैं और रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर की हालत भी ठीक नहीं है। इसी कारण इन दोनों ने मुंबई में ही शादी करने का फैसला किया है। दोनों ने ताज लैंड एंड में शादी रचाने का फैसला किया है और सारी चीजें फाइनल कर ली गई हैं।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Plan

बता दें कि रणबीर इन दिनों अपने लिए एक नया घर भी बनवा रहे हैं, जिसमें वो शादी के बाद रहेंगे। इससे पहले खबर आई थी कि रणबीर-आलिया 2021 में इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर से पहले उनके कजिन आदर जैन और तारा सुतारिया शादी कर सकते हैं, जिसके चलते रणबीर को अपनी शादी आगे बढ़ानी पड़ी है। रिपोर्ट में कहा गया था कि दोनों अप्रैल, 2022 में शादी कर सकते हैं। हालांकि, अब खबर है कि दोनों नए साल के शुरूआत में शादी कर सकते हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इनके अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा रणबीर शमशेरा, एनिमल जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। वहीं, आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, एसएस राजामौली की आरआरआर और करन जौहर की तख्त और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रही हैं।

Read More: Muddy Film Review एक्शन फुल मूवी है भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म

Read More: Sameera Reddy Birthday मैंने दिल तुझको दिया से करियर की थी शुरूआत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Latest news
Related news