Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding date: अब हो रही है शादी की जल्दी, तारीख तक कर ली ‘प्री-पोन’

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding date

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड के गलियारे में रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की शादी का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा है। दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं लेकिन किसी न किसी कारण से उनकी शादी में देरी होती चली जा रही है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding date
Alia Bhatt In White Saari

वैसे फिलहाल का अपडेट तो यही था कि कपल दिसंबर 2022 में शादी करने वाला है। लेकिन लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों अब अक्टूबर 2022 में ही शादी करेंगे।

Also read: Hrithik Roshan And Saba Azad Are Getting Married दोनों के कॉमन दोस्त ने शादी को लेकर किया खुलासा!

हालांकि तय तारीख अभी भी सामने नहीं आई है। ”जब आलिया और रणबीर की शादी की बात आती है तो कोई नहीं जानता कि तारीखें आगे-पीछे क्यों हो रही हैं। (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding date)

जहां तक ​​मुंबई के पाली हिल में कृष्णा राज के रेनोवेशन का सवाल है- उनका घर – तो ये तैयार नहीं है। आज से कम से कम 18 महीने और लग सकते हैं, ताकि किसी को अंदर जाने और बसने के लिए हर तरह से तैयार हो सके।”

Also read: Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Fame Actress Yamini Malhotra Bold Photo सिल्वर स्क्रीन की हसीना करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट

आलिया भट्ट पहले ही कर चुकी हैं शादी
वैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले साल अप्रैल, 2021 में ही शादी करने वाले थे। रणबीर ने तो अपने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि अगर कोरोना की महामारी न फैली होती तो आलिया से शादी कर चुके होते।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding date
ALIA BHATT& RANBIR KAPOOR

आलिया भट्ट से जब इस बारे में पूछा गया तो तो उन्होंने कहा, ”वो सही कह रहे हैं लेकिन मेरे दिमाग में मैंने रणबीर से शादी कर ली है, दरअसल, मैं लंबे समय से मेरे दिमाग में रणबीर से शादी कर चुकी हूं। सब कुछ होने की कोई वजह होती है। जब भी हम शादी करेंगे तो ये सही और खूबसूरत तरीके से चलेगा।” Also read: Mika Di Vohti Promo अब नेशनल टीवी पर अपना स्वयंवर रचाएंगे मीका सिंह

Also read: Badhaai Do on Netflix : Rajkumar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म OTT पर…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news