जब रणबीर की भाभी बनकर श्वेता बच्चन ने लगाया काला टीका, कुछ इस अंदाज में बारात लेकर पहुंचे थे दूल्हे वाले

Ranbir Alia baarat की रस्में किस किसने निभाई इसका खुलासा हो चुका है. जहां एक ओर कपूर फैमिली की बेटियों ने सेहरा बंदी की रस्म निभाई तो वहीं श्वेता बच्चन ने भाभी बनकर रणबीर कपूर को काला टीका लगाया था।

Ranbir Alia baarat
इंडिया न्यूज़, मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी में किसने कौन सी रस्म निभाई, फैंस ये जानने के लिए काफी बेताब हैं। अगर आप भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि किसने कौन सी रस्म निभाई तो ये खबर पढ़कर आपको सारी जानकारी मिल जाएगी।

पंडित राजेश शर्मा ने कराई शादी
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी पंडित राजेश शर्मा ने करवाई। राजेश शर्मा ने हाल ही में Hindustan Times को दिए इंटरव्यू में शादी की रस्मों से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। राजेश शर्मा ने कहा- ‘रणबीर और आलिया की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई, जिसकी शुरुआत ऋषि कपूर के आशीर्वाद के साथ हुई। ये दोनों चाहते थे कि शादी पूरे रीति-रिवाज से हो. इन दोनों ने शादी में 7 फेरे लिए।’

Ranbir Alia baarat

3 बजे हुई सेहरा बंदी
पंडित राजेश शर्मा ने कहा- ‘रणबीर कपूर की सेहरा बंदी की रस्म दोपहर 3 बजे हुई. इस दौरान रणबीर की चारों बहनों नताशा, रिद्धिमा, करिश्मा और करीना ने टीका लगाया।

श्वेता बच्चन ने लगाया काला टीका
पंडित राजेश शर्मा ने आगे बताया कि ‘श्वेता बच्चन ने रणबीर कपूर की भाभी बनकर उन्हें काला टीका लगाया।’ इन सभी रस्मों के बाद कपूर फैमिली, आकाश अंबानी और करण जौहर ने बारात लेकर सातवें फ्लोर पर ही भांगड़ा किया। इसके बाद वरमाला और बाकी रस्में की गई। करीब 5 बजकर 20 मिनट पर इन दोनों की शादी की सारी रस्में पूरी हो चुकी थीं।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding

वरमाला के लिए घुटने के बल बैठे रणबीर कपूर
इस बीच सोशल मीडिया पर शादी का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि अपनी लेडीलव आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से वरमाला पहनने के लिए रणबीर घुटने के बल जमीन पर बैठ गए थे। रणबीर को ऐसा करते देखा आलिया चौंक गई थीं और बहुत ज्यादा खुश हो गई थीं। इसके बाद आलिया ने रणबीर कपूर को वरमाला पहनाई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को जैसे ही आलिया ने वरमाला पहनाई तो रणबीर और आलिया काफी इमोशनल हो गए। इसके बाद रणबीर ने सभी घरवालों के सामने आलिया को किस किया।

Also Read: कुमार शानू ने संगीत में शिरकत की Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15th April 2022 Written Update

Also Read: डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं भारती12 दिन के बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- खूब रोई

Also Read: शादी से पहले आलिया के आगे रणबीर ने टेके घुटने, फैंस ने बताया ‘जोरू का गुलाम’

Also Read: कभी सलवार-सूट में नजर आने वाली सपना चौधरी, अब हो चुकी हैं एकदम बोल्ड

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news