होम / रकुल प्रीत वाशिंगटन डीसी में कपिल देव और सद्गुरु के साथ गोल्फ खेलती आयी नजर, देखे तस्वीरें

रकुल प्रीत वाशिंगटन डीसी में कपिल देव और सद्गुरु के साथ गोल्फ खेलती आयी नजर, देखे तस्वीरें

Sachin • LAST UPDATED : July 2, 2022, 4:52 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड और टॉलीवूड दोनों फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रिय भारतीय अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय से कई दिल जीते हैं। जब से उन्होंने 2014 की फिल्म ‘यारियां’ में अपनी शुरुआत की, तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। ‘दे दे प्यार दे’ अभिनेत्री ‘रनवे 34’ की सफलता का आनंद ले रही है, जो इस साल अप्रैल में रिलीज़ हुई थी और इसमें अजय देवगन और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में थे।

रकुल ने इस फिल्म में काफी अच्छा काम किया है। इससे पहले भी रकुल कई कन्नड़ फिल्मो में दिख चुकी है। बॉलीवुड में आने के बाद उन्हें अपनी अलग पहचान मिली। आज उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमे वे मशहूर क्रिकेटर कपिल देव और सद्गुरु के साथ खडी नजर आ रही है। ये वाशिंगटन एक गोल्फ सत्र के लिए पहुंचे थे।

Rakul Preet seen with Kapil Dev and Sadhguru in Washington DC Rakul Preet seen with Kapil Dev and Sadhguru in Washington DC Rakul Preet seen with Kapil Dev and Sadhguru in Washington DC Rakul Preet seen with Kapil Dev and Sadhguru in Washington DC

अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में प्रशंसक प्राप्त हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन की एक झलक साझा करती हैं। जिसके बारे में बात करते हुए कुछ घंटे पहले रकुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह वाशिंगटन डीसी में गोल्फ का सेशन एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री के साथ क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव और सद्गुरु भी शामिल हुए। वीडियो को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया: “वाशिंगटन डीसी में @sadhguru @therealkapildev के साथ एटीए सम्मेलन को किकस्टार्ट करने से बेहतर क्या हो सकता है।” बैकग्राउंड में द बीटनट्स का गाना से अकाबो रीमिक्स भी सुना जा सकता है।

 

आयुष्मान खुराना ने किया कमेंट

ayushman khurana's comments

वीडियो में रकुल गोल्फ खेल रही हैं, वहीं तीनों तस्वीरें खिंचवाते भी नजर आ रहे हैं। इसमें एक्ट्रेस ने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना था, कपिल ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी और इसे ब्राउन पैंट के साथ पेयर किया था। वहीं, सद्गुरु ने पीले रंग की टी-शर्ट और पैंट पहनी हुई थी। रकुल द्वारा वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, उनके फैंस प्रभावित हुए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपार प्यार दिया। एक फैन ने लिखा: “सब कुछ अमेजिंग लगता है।” जबकि एक अन्य उपयोगकर्ता ने जोड़ा, “क्या बात है (अद्भुत)” आयुष्मान खुराना ने भी हाथ उठाकर इमोजी के साथ कमेंट किया। आपको बता दे, आयुष्मान और रकुल प्रीत जल्द ही एक साथ नजर आने वाले है। दोनों डॉक्टर जी मूवी की शूटिंग ख़तम कर चुके है। देखना ये होगा की ये जोड़ी एक साथ किसी लगती है।दोनों अभिनेता पहली बार साथ में काम करते नजर आएंगे।

Tags:

लेटेस्ट खबरें