होम / सलमान खान के बाद राखी सावंत के बीएफ आदिल खान को बिश्नोई ग्रुप से मिली जान से मारने की धमकी

सलमान खान के बाद राखी सावंत के बीएफ आदिल खान को बिश्नोई ग्रुप से मिली जान से मारने की धमकी

Sachin • LAST UPDATED : August 5, 2022, 4:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): हाल के दिनों में, लॉरेंस बिश्नोई समूह से कथित तौर पर मौत की धमकी का सामना करने के बाद सलमान खान को बंदूक लाइसेंस दिया गया था। वह अब बुलेटप्रूफ कार में भी सफर कर रहे हैं। इसके बाद अब राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान का खुलासा किया है। एक वीडियो ने इंटरनेट पर अपनी जगह बना ली है जिसमें राखी सावंत और आदिल खान ने जान से मारने की धमकी का खुलासा किया है। वह संदेश भी पढ़ता है और उसमें बिश्नोई का जिक्र है। कहा गया है कि राखी सावंत को छोड़ दें नहीं तो अंजाम भुगतना होगा।

राखी सावंत दिखी गुस्से में

वीडियो में राखी सावंत काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. वह मौत की धमकी भेजने वालों पर पलटवार करती है और कहती है कि आदिल को छूने से पहले उसे पहले मारना होगा। वह यह भी कहती हैं, “आप लोग मेरे भाई हो, बहन का घर बसो, उगादो मत।” जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कई नेटिज़न्स ने बिग बॉस स्टार को ट्रोल किया और उन्हें नौटंकी कहा। “इतना नकली कोई कैसे हो सकता है।”

सलमान खान की बॉडीगार्ड बनना चाहती हैं राखी सावंत

दबंग खान को कथित तौर पर धमकियां मिलने के बाद, राखी सावंत बाहर आईं और कहा कि वह उनका बॉडीगार्ड बनना चाहती हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि सलमान को बंदूक का लाइसेंस मिला। सलमान सर टेंशन न लें। आपको कुछ नहीं होगा। सबका आशीर्वाद आपके साथ है और मैं दिन-रात उनके लिए प्रार्थना करती रहती हूं। उसके बंदूक लाइसेंस के लिए भी ताकि वह खुद को सुरक्षित रखने के लिए इसे प्राप्त कर सके। यदि आवश्यक हो, तो मैं उसका अंगरक्षक बनने के लिए कदम बढ़ा सकती हूं। मैं उसके साथ चलूंगी और अगर कोई गोली मारेगा, तो गोली मुझे लगेगी। ” ठीक है फिर।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष बोले, ‘पीएम मोदी मुझे दें मिलने का समय, उन्हें समझाऊंगा कांग्रेस का घोषणापत्र’ – India News
Vastu Shastra: घर में लकड़ी का मंदिर है, तो वास्तु शास्त्र के इन नियमों का रखना चाहिए ध्यान- Indianews
Tesla Layoff: टेक्सास कारखाने में करीबन 2,700 कर्मचारियों की होगी छंटनी, टेस्ला के नोटिस से चला पता – India News
Vaishakh Maas 2024: वैशाख मास की शुरुआत कल से, इस महीने में ये करने से करें परहेज- Indianews
Priyanka Gandhi: ‘मेरी मां का मंगलसूत्र, देश के लिए हुआ कुर्बान…’, पीएम मोदी पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना – India News
Samsung Galaxy S22: Samsung के इस प्रीमियम फोन का दाम हुआ आधा, लोगों में इसे खरीदने के लिए लगी होड़- Indianews
Nissan Magnite: 7 लाख से कम बजट में ये है जबरदस्त SUV, इसमें मिलते हैं ये शानदार फीचर्स- Indianews
ADVERTISEMENT