Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years शादी के 2 साल बाद दुनिया के सामने आया राखी सावंत का पति

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years : राखी सावंत के चरित्र पर हमेशा से ही सवाल उठते रहे हैं। इसका एक कारण उनकी मीडिया के सामने बेबाक बयानबाजी रही है। राखी का हर सच्चा झूठा काम मात्र स्टंटबाजी ही नजर आती है। आज दो साल बाद भी कई लोग राखी की शादी को बस पब्लिसिटी स्टंट ही मानते हैं, लेकिन लोगों का इंतजार खत्म करते हुए रितेश दुनिया के सामने आने वाले हैं। रितेश की बिग बॉस हाउस में राखी सावंत के साथ एंट्री होने वाली है।

READ ALSO : Angry at Aaradhya Bachchan Move आराध्या बच्चन की चाल पर गुस्सा, सोशल मीडिया पर पिता अभिषेक को कोसा

Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years

2019 में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने फैंस को तब हैरान किया था जब उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। राखी सावंत की इन वेडिंग फोटोज में सबसे खास बात ये थी कि उनके पति का चेहरा नहीं दिखाया गया था। शादी की रस्म निभाते हुए एक फोटो में रितेश का सिर्फ हाथ नजर आया था। राखी सावंत के दूल्हे का चेहरा नहीं दिखने की वजह से एक्ट्रेस की शादी पर सवाल खड़े हो गए थे। राखी की शादी को लोगों ने फर्जी और ड्रामा बताया।

स्क्रीनशॉट हो रहा वायरल Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years

Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years

बीबी फैनक्लब पर ये स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। जिसे रितेश बताया जा रहा है। अपकमिंग एपिसोड में राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई एंट्री करेंगी। राखी के साथ प्रोमो में उनके पति की भी एंट्री दिखाई गई है। घर में रितेश सेहरा् बांधकर एंट्री ले रहे हैं। राखी हाथ में पूजा की थाल लिए रितेश का बीबी हाउस में स्वागत करती दिखीं। राखी ने पति की पूजा की फिर उनके पैर भी छुए। राखी और रितेश के आने से घर में बड़ा तहलका मचने वाला है।

READ ALSO : Pakistan is Protecting the Masters of the Attack हमले के आकाओं को बचा रहा पाकिस्तान

कई मौकों पर करती है पति को याद Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years

Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years

राखी सावंत ने बीबी 14 में भी एंट्री की थी। शो में राखी सावंत कई मौकों पर अपने पति रितेश को याद करती दिखी थीं। राखी सावंत और उनके पति रितेश की स्क्रीन पर केमिस्ट्री देखना मजेदार रहेगा। वहीं जो लोग आज तक राखी की शादी को फेक बताते थे, उनके भी मुंह बंद हो जाएंगे। सीजन 14 में राखी गिरती टीआरपी को बूस्ट करने आई थीं। इस बार भी राखी सीजन 15 की टीआरपी बढ़ाने और बोरिंग शो को अप करने आई हैं।

Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years

READ ALSO : How Clove is Beneficial for Health लौंग सेहत के लिए कैसे है फायदेमंद

READ ALSO : Juvenile Diabetes Dangerous in Children जुवेनाइल डायबिटीज बच्चों में खतरनाक

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news