राजमर्थंडा संभालिसु गाना हुआ रिलीज़, चिरंजीवी सरजा आ रहे है गाने में रोमांटिक अंदाज में नजर

इंडिया न्यूज़, मुंबई: (Tollywood News) चिरंजीवी सरजा की आखिरी फिल्म राजमर्थंडा के बहुत जल्द रिलीज होने की उम्मीद है, आज फिल्म का एक नया वीडियो गीत जारी किया गया है। मेघना राज ने इंस्टाग्राम पर संभालिसु शीर्षक से वीडियो गीत साझा किया और यह दिवंगत अभिनेता को एक रोमांटिक नायक के रूप में दिखाता है। सुखदायक गीत प्रमुख महिला दीप्ति सती के साथ चिरंजीवी के रोमांटिक अवतार का दृश्य देता है।

मेघना और उनके बेटे रेयान ने चिरंजीवी सरजा का नया गाना रिलीज़ होते ही एक दिल दहला देने वाला विशेष वीडियो साझा किया। वीडियो में, रेयान ‘अप्पा’ कहते हुए दिखाई दे रहा है क्योंकि मेघना उसे ‘अम्मा’ कहने की कोशिश करती है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, “अप्पा का नया गाना रिलीज हो गया है। कृपया देखें।”

देखें गाना : 

राजमर्थंडा चिरू की आखिरी फिल्म है, जो राम नारायण द्वारा निर्देशित और शिव कुमार द्वारा निर्मित है। चिरंजीवी का निधन फिल्म को लपेटने के बाद केवल डबिंग भाग के साथ छोड़ दिया गया था। उनके भाई, ध्रुव सरजा ने जूते में कदम रखा और हाल ही में राजमार्थंडा में अपने बड़े भाई चिरंजीवी सरजा के चरित्र के लिए डबिंग पूरी की।

राजमर्थंडा, एक व्यावसायिक मनोरंजन के रूप में बिल की गई, दीप्ति सती को महिला प्रधान के रूप में प्रस्तुत किया गया। फिल्म के लिए संगीत अर्जुन जन्या का है और जबेज के गणेश ने छायांकन को संभाला है।

कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा को बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ा और पिछले साल 7 जून को उन्होंने अंतिम सांस ली। उनका निधन न केवल उनके प्रशंसकों के लिए बल्कि दक्षिण की मशहूर हस्तियों के लिए भी एक बड़ा झटका था। उस समय, चिरंजीवी की पत्नी और अभिनेता मेघना राज सरजा अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती थीं। मेघना ने पिछले साल एक बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम रायन राज सरजा रखा। वह अक्सर चिरंजीवी सरजा को ‘अप्पा’ कहकर उनके वीडियो पोस्ट करती हैं।

Latest news
Related news