Rajkumar Rao Shared A Post राजकुमार राव ने वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका के लिए एक सुंदर पोस्ट सांझा किया

Rajkumar Rao Shared A Post

इंडिया न्यूज़, मुंबई
राजकुमार राव ने पिछले साल नवंबर में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद लाखों दिल तोड़े थे। इस बात को ध्यान में रखते हुए, राजकुमार ने आज उस समय सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने वेलेंटाइन डे के अवसर पर अपनी प्रेमिका के लिए एक सुंदर पोस्ट साझा किया।

ध्यान दें, यह शादी के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा का पहला वेलेंटाइन डे है। विशेष अवसर पर, अलीगढ़ अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के दिन की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। तस्वीर में, वह अपनी नई दुल्हन को अपनी बाहों में लिए हुए देखा गया था। दूसरी ओर, पत्रलेखा खुशी से झूम रही थी और उसके चेहरे पर एक नई दुल्हन की चमक बेमिसाल थी। राजकुमार ने छवि को “@patralekhaa Today, Tomorrow, Forever” के साथ दिल के रूप में कैप्शन दिया।

Rajkumar Rao Shared A Post

हाल ही में एक साक्षात्कार में, राजकुमार ने पत्रलेखा से शादी करने के बाद अपने जीवन के बारे में खोला था और कहा था कि वह अब पूर्ण महसूस करते हैं। मुझे लगता है कि हमें इसकी आदत हो रही है। हम दोनों शादी के बाद व्यस्त थे इसलिए बदलाव का पता लगाने के लिए समय नहीं मिला। मैं बस इतना कहूंगा कि मैं अब पूर्ण महसूस करता हूं। प्यार हमेशा से रहा है और यह हर दिन बढ़ रहा है। मुझे लगता है कि यही सबसे ज्यादा मायने रखता है।

Rajkumar Rao Shared A Post

Read Also : Allu Arjun Comedy Scene : अल्लू अर्जुन की फिल्मों में से एक बेहतरीन कॉमेडी सीन

Connect Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news