Pushpa Box Office Big Record अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री करने वाली 5वीं फिल्म बनीं

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Pushpa Box Office Big Record: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म Pushpa The Rise ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म को सभी भाषाओं में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। जिसकी वजह से इस फिल्म ने पहले दिन ही भारतीय बॉक्स ऑफिस से कुल जमा 71 करोड़ रुपये कमा लिए है।

इसकी जानकारी मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक धमाकेदार ट्वीट करते हुए दी। सिर्फ देश में ही नहीं, अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने अमेरिका में भी झंडे गाढ़ने शुरू कर दिए हैं। बता दें कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने रिलीज के महज 2 दिन के अंदर ही अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर की कमाई हासिल कर ली है।

(Pushpa Box Office Big Record)

इतना ही नहीं, इसी के साथ ये फिल्म अल्लू अर्जुन की अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर मिलियन डॉलर क्लब में एंट्री करने वाली 5वीं फिल्म (million dollar club at the US box office) बन गई है। इससे पहले अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो, डीजे, सन आॅफ सत्यामूर्ति और रेस गुरूम ने भी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस से 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की थी। अब इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का भी नाम जुड़ गया है। वहीं हिंदी बॉक्स ऑफिस की बात करें तो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने यहां भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

बिना किसी खास प्रमोशन और देरी से रिलीज किए गए ट्रेलर और गानों के बाद भी फिल्म को ठीक-ठाक हिंदी दर्शक मिले है। स्पाइडरमैन-नो वे होम की लहर के बीच भी अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा हिंदी बॉक्स ऑफिस से करीब 3 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ये रकम सत्यमेव जयते 2, रुही और चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्मों की तुलना में काफी बेहतर है। फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए कयास लग रहे हैं कि ये पहले वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Also Read : Pushpa The Rise Movie Review अल्लू अर्जुन की एक्शन फुल मूवी है पुष्पा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news