प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी मालती की पहली झलक, मां के बर्थडे पर शेयर की यह खास फोटो

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बी टाउन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जनवरी में बेटी की मां बनी हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर उन्होंने ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की और बताया कि उनके घर एक प्यारी सी बेटी नन्हीं मेहमान बनकर आ गई है। वहीं प्रियंका जब से मां बनी हैं, तभी से फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर ‘देसी गर्ल’ काफी एक्टिव हैं, लेकिन उन्होंने अब तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। हाल ही में उन्होंने अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने फिर से बेटी मालती की झलक दिखाई है।

प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा के बर्थडे पर शेयर की तस्वीर

priyanka-chopra
priyanka-chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा के बर्थडे पर एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें नन्हीं मालती अपनी नानी मां की गोद में दिखाई दे रही हैं। इस खास तस्वीर के साथ प्रियंका ने मां के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। वहीं देसी गर्ल ने जो तस्वीर शेयर की है, वो तस्वीर बेहद खास हैं, क्योंकि इस तस्वीर में एक फ्रेम में दिखीं तीन पीढ़ियां दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में मधु कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं तो प्रियंका, मालती की तरफ देख रही हैं।

मां के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट

मां को बर्थडे पर विश करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मम्मा. आप अपनी इस पॉजिटीव मुस्कान के साथ हमेशा मुस्कुराते रहें। आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह और हर एक दिन के अनुभवों से बहुत प्रेरित करती हैं! आपका यूरोप ट्रिप सबसे अच्छा बर्थडे सेलिब्रेशन था, जिसे मैंने कुछ समय में देखा है।’ मालती की तरफ से उन्होंने लिखा- ‘लव यू टू मून एंड बैक टू नानी।’

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : मिथुन चक्रवर्ती बर्थडे : बॉलीवुड का ‘डिस्को डांसर’ आज मना रहा है अपना 72वां बर्थडे

ये भी पढ़े : नेहा भसीन ने शेयर की टॉपलेस फोटोज, सिंगर ने फूलों से कवर की अपनी बॉडी

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार की ‘सोरारई पोटरु’ में कैमियो करेंगें सूर्या, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

ये भी पढ़े : दो बच्चों के पिता करण जौहर को शादी न करने का है पछतावा, जानें एक्टर ने क्या कहा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news