Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Priyanka Chopra Daughter Name: बी टाउन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में से एक हैं। बता दें कि कपल हाल ही में घोषणा की थी कि कपल ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है। हालांकि, दोनों ने अपनी घोषणा में इसकी पुष्टि नहीं की थी कि उन्हें बेटा हुआ है या बेटी, लेकिन बाद में यह पता चला कि दोनों एक बच्ची के माता-पिता बने हैं। वहीं छोटी बच्ची का स्वागत करने के तीन महीने बाद अब अपनी बेटी के नाम की (Priyanka Chopra And Nick Jonas Baby Girl Name) सूचना दी है।

प्रियंका और निक के बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र हासिल किया और उस सर्टिफिकेट में जो नाम लिखा है वो है- मालती मैरी चोपड़ा जोनास। इस दस्तावेज में कहा गया है कि मालती का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रात 8 बजे के बाद हुआ था, जबकि दंपति ने अभी तक बच्चे के नाम पर कोई पुष्टि नहीं की है, ऐसा लगता है कि नाम दोनों के लिए एक विशेष अर्थ हो सकता है।

दंपति ने अपनी दोनों परंपराओं का सम्मान अपनी बेटी के नाम के साथ भी जारी रखा है और इसलिए उन्होंने एक हिंदू नाम के साथ-साथ मध्य नाम मैरी को भी चुना है। प्रियंका और निक ने 21 जनवरी को अपने बच्चे का स्वागत करने की खुशीखबरी दी थी। नए-नवेले माता-पिता ने सोशल मीडिया पर ये खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होने लिखा था- ‘हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। बच्ची के जन्म के बाद से प्रियंका और निक ने अब तक बेबी की कोई फोटो शेयर नहीं की है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Read More: Shahid Kapoor Photoshoot In White Attire शाहिद का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

Read More: Movie Indian Police Force Teaser पुलिस की वर्दी पहने सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक आया सामने

Read More: Thar Trailer फिल्म में अनिल कपूर पहली बार बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news