Eid 2022 पर क्लैश होंगी पृथ्वीराज और पठान!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Eid 2022 : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के चलते बिजी रहते हैं। दरअसल अक्षय कुमार की साल में सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज होती है। वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) की शूटिंग चल रही है। इसको लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

फिल्म पृथ्वीराज को यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया है, जिसने बताया था कि वो इस मूवी को जनवरी 2022 में रिलीज करेगा। अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज बैनर ओमीक्रोन के बढ़ते खतरे को देखने के बाद पृथ्वीराज की रिलीज डेट में बदलाव करने के मूड में है। आदित्य चोपड़ा नहीं चाहते हैं कि पृथ्वीराज जैसी मेगा बजट फिल्म कोरोना महामारी की चपेट में आए और इसकी कमाई पर असर पड़े।

Eid 2022 पर यशराज बैनर अपनी पठान रिलीज करने की तैयारी में है

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यशराज बैनर अगर पृथ्वीराज की रिलीज डेट में बदलाव करेगा तो अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की यह फिल्म ईद 2022 पर रिलीज होगी। ईद 2022 पर यशराज बैनर अपनी पठान (Pathan) रिलीज करने की तैयारी में है, जिसमें शाहरुख खान दिखाई देंगे।

फिल्म पठान की शूटिंग अभी जारी है और कोरोना से बिगड़ते हालात देखने के बाद माना जा रहा है कि शाहरुख खान की यह फिल्म तय समय पर पूरी नहीं हो पाएगी, जिस कारण आदित्य चोपड़ा ईद 2022 पर अक्षय की पृथ्वीराज रिलीज करेंगे। बता दें कि फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज डेट में कोरोना की वजह से कई बार बदलाव हो चुके हैं और एक बार फिर से इस पर कोरोना की मार पड़ती दिखाई दे रही है। अगर ईद 2022 पर पृथ्वीराज रिलीज होती है तो शाहरुख खान की पठान देखने के लिए दर्शकों को और लम्बा इंतजार करना होगा।

Read More: Kanpur Perfume Trader Piyush Jain Case पर बनेगी फिल्म Raid 2, कुमार मंगत ने किया ऐलान!

Read More: Twinkle Khanna Birthday अक्षय कुमार ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की रोमांटिक फोटो

Read More: Shahrukh Khan की ‘पठान’ के सेट से नई फोटो हुई वायरल, फैंस बोले- किंग इज बैक

Read More: Bollywood Covid Update कपूर फैमिली में अर्जुन, अंशुला, रिया और करण बुलानी हुए कोविड पॉजिटिव

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news