Prateek Sehajpal on Rashmi Desai क्या रश्मि देसाई को ‘बेल’ कहकर प्रतीक सहजपाल ने किया शर्मसार

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Prateek Sehajpal on Rashmi Desai रश्मि और देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस हफ्ते बिग बॉस के घर में प्रवेश किया और उन्होंने पहले ही झगड़े शुरू कर दिए हैं।

बिग बॉस 15 के घर में इस हफ्ते की शुरूआत में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई और ऐसा लग रहा है कि वे अपने साथ ढेर सारा ड्रामा लेकर आए हैं। चैनल द्वारा हाल ही में जारी एक प्रोमो में वाइल्ड कार्ड रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल के बीच किचन के कामों के बंटवारे को लेकर तीखी बहस दिखाई दे रही है। ऐसा लगता है कि प्रोमो मे प्रतीक पर बॉडी शेमिंग का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों को परेशान किया, जबकि अन्य लोगों को लगता है कि वह वीडियो में बहुत ही क्रूर थे। (Prateek Sehajpal on Rashmi Desai )

रश्मि और देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस हफ्ते बिग बॉस के घर में प्रवेश किया और उन्होंने पहले से ही घरवालों के साथ लड़ाई शुरू कर दी है। कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत और उनके पति रितेश भी शो में शामिल हो गए हैं और ऐसा लग रहा है कि मेकर्स और लोगों को जोड़ने की योजना बना रहे हैं। असंतुष्ट दर्शकों और अंतत: कम टीआरपी के कारण मौजूदा सीजन में लगातार बदलाव किए जा रहे हैं। (Prateek Sehajpal on Rashmi Desai )

Reason Behind Fight 

सोशल मीडिया पर जारी प्रोमो में, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल को एक गर्म बहस में देखा जा सकता है। मौखिक लड़ाई तब शुरू होती है जब प्रतीक को सफाई ड्यूटी का एक हिस्सा लेने के लिए कहा जाता है, क्योंकि काटना, अपने आप में एक लंबा काम नहीं है। प्रतीक तुरंत वीआईपी से असहमत हो जाता है और लिविंग रूम की सफाई की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर देता है।

(Prateek Sehajpal on Rashmi Desai)

Read More: Film 83 New Poster वर्ल्ड कप में पहली ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाती दिखी इंडियन क्रिकेट टीम

Connect With Us: Twitter Facebook 

Latest news
Related news