प्रभास ने किया अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, लेटेस्ट तस्वीर ने जीत लिया फैंस का दिल

इंडिया न्यूज़, Tollywood News:

साउथ बाहुबली स्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म सालार को लेकर बिजी चल रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनकी मूवी सालार की शूटिंग रोक दी गई है। दरअसल मेकर्स ने प्रभास के बढ़ते वजन को लेकर यह कदम उठाया था।

जिसके बाद लगता है कि एक्टर अपना वजन कम करने की दिशा में काम करने लगे। वहीं बता दें कि इसका रिजल्ट भी नजर आने लगा है। हाल ही में प्रभास को जब आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत के घर के बाहर स्पॉट किया गया तो लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए। वो काफी डैशिंग नजर आ रहे थे।

वाइन कलर के शर्ट और ब्लू जींस में प्रभास काफी स्मार्ट लगे

 Latest-photo-of-Prabhas
Latest-photo-of-Prabhas

बता दें कि प्रभास के लेटेस्ट तस्वीरों में उनका वजन कम नजर आ रहा था। वाइन कलर के शर्ट और ब्लू जींस में एक्टर काफी स्मार्ट लग रहे थे। सोशल मीडिया पर उनके तारीफों के पुल बांधे जाने लगे। यूजर ने उन्हें ‘किंग ऑफ ट्रांसफॉर्मेशन’ का खिताब दे दिया।

एक यूजर ने लिखा, ‘प्रभास जैसा स्वैग और स्टाइल किसी के पास नहीं है। वो खुद कभी ट्रेंड फॉलो नहीं करते बल्कि ट्रेंड सेट करते हैं।’ वाकई प्रभास का नया लुक तो यही कहता है कि वो अपने रोल के लिए काफी मेहनत करते हैं। तभी तो सालार की शूटिंग रोकने के महज कुछ दिन बाद ही वो कम वजन में नजर आए।

आदिपुरुष में राम के किरदार में नजर आएंगे प्रभास

बता दें कि प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ पोस्ट प्रोडक्शन में हैं। फिल्म को अगले साल जनवरी 2023 में रिलीज किया जाने वाला है। इस मूवी का डबिंग का काम चल रहा है। इसके बाद इसका प्रमोशन शुरू होगा। एक्टर इस मूवी में राम के किरदार में नजर आएंगे।

सैफ अली खान रावण की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। जबकि ‘सालार’ मूवी की शूटिंग चल रही है। इसमें उनके साथ श्रुति हासन स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। फिल्म अगले साल यानी 2023 में रिलीज होगी।

SHARE
Latest news
Related news