Pop Star Rihanna Boyfriend Arrested 2021 की शूटिंग जांच के बाद रिहाना का बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी एयरपोर्ट से गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, लॉस एंजेलिस:
Pop Star Rihanna Boyfriend Arrested: पॉपस्टार और हॉलीवुड सिंगर रिहाना (Pop Star Rihanna) के बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी को एक कथित शूटिंग के सिलसिले में बुधवार को एलएएक्स हवाई अड्डे पर कथित तौर पर हिरासत में लिया गया था। बता दें कि 33 वर्षीय रैपर हाल ही में बारबाडोस में छुट्टियां बिताकर लौटा था, जहां उसकी गर्भवती प्रेमिका रिहाना के साथ थी, जब उसे लॉस एंजिल्स हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैपर की लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग द्वारा जांच की जा रही थी, लेकिन इसे सार्वजनिक नहीं किया गया था। बताया जा रहा है कि यह घटना पिछले साल नवंबर में विस्टा डेल मार और सेल्मा एवेन्यू के बीच हुई है।

वहीं न्यूज के अनुसार, पीड़ित, जो बंदूक की गोली से बच गया, ने कथित तौर पर अधिकारियों को सूचित किया कि रॉकी ने दो अन्य लोगों के साथ सड़क पर पिस्तौल के साथ उससे संपर्क किया। लड़के का आरोप है कि रॉकी ने उस पर चार बार गोलियां चलाईं, जिसमें से एक राउंड उसके बाएं हाथ को घायल कर गया। हालांकि, रॉकी को 34 वर्षीय अपनी प्रेमिका रिहाना के साथ बारबाडोस में समुद्र तट की छुट्टी से लौटने के कुछ घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था। फरवरी में रिहाना द्वारा अपनी गर्भावस्था की घोषणा के बाद वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वी फाउंड लव गायक इस वसंत में एक बच्चे की उम्मीद कर रहा है।

इस बीच, रॉकी द्वारा रिहाना को धोखा देने के आरोपों के बाद हाल के दिनों में युगल के रिश्ते पर सवाल उठाए गए, जिससे उन्हें अलग होने के लिए प्रेरित किया गया। कहा जाता है कि रॉकी ने शू डिजाइनर अमीना मुअद्दी के साथ रोमांटिक रूप से सगाई की, लेकिन उसने जल्दी से अफवाहों को खारिज कर दिया। वहीं अमीना ने शुक्रवार रात इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त और सहयोगी की पीठ पीछे रैपर के साथ संबंध होने के दावों को खारिज कर दिया। रिकॉर्ड को सही करने के लिए, अमीना ने हाल के दिनों में इंटरनेट पर प्रसारित होने वाली फर्जी खबरों को “दुर्भावनापूर्ण” करार दिया और रिहाना के लिए अपना सम्मान और प्यार दिखाया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Read More: Akshay Kumar Apologises To Fans For Pan Masala Ad अक्षय कुमार ने तंबाकू विज्ञापन करने पर फैंस से मांगी माफी, कहा- ‘आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे प्रभावित किया…

Read More: Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news