Lock Upp: मुनव्वर फारूकी- अंजलि के लव एंगल पर ये क्या बोल गईं पूनम पांडे, जानकर रह जाएंगे दंग

Poonam Pandey is out from Lock Up
इंडिया न्यूज़, मुंबई। कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ लगातार सुर्खियों में हैं। इसके सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा एक-दूसरे से फ्लर्ट करते नजर आते हैं। यहां तक कि शो में अंजलि मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं, लेकिन अब इस शो की एक और कंटेस्टेंट पूनम पांडे ने इन दोनों के लव एंगल को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Lock Upp
पूनम पांडे ने अपने अंडरगारमेंट्स पहनकर यार्ड एरिया में नहाते हुए

पूनम पांडे ने कही ये बात
पूनम पांडे हाल ही में शो से आउट हुईं। शो से बाहर निकलते ही पूनम पांडे ने अंजलि और मुनव्वर (Munawar Faruqui) को लेकर बड़ी बात कह दी।

Poonam Pandey is out from Lock Up
Poonam Pandey लॉकअप शो से हुई बाहर, टॉपलेस होना भी नहीं आया काम!

एक इंटरव्यू में पूनम पांडे से जब मुनव्वर और अंजिल के लव एंगल को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि ‘जब मुझे पता चला कि इन दोनों के पार्टनर बाहर भी हैं और शो में रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं तो बहुत खराब लगा। ‘

चीजों को अलग स्तर पर ले गईं अंजलि
पूनम पांडे ने आगे कहा- ‘आप अपने लोगों के साथ ऐसा नहीं कर सकते। ये एक रियलिटी शो है, और आप ये नहीं कह सकते हैं कि यहां पर चीजें स्क्रिप्टेड होती हैं।

ये मेरे दोस्त हैं लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है।  मैंने मुनव्वर को ऐसा करते नहीं देखा लेकिन अंजलि इसे एक अलग स्तर पर ले जाती हैं। मुझे आश्चर्य है कि आकाश (अंजलि का बॉयफ्रेंड ) क्या सोच रहा होगा। अब मुनव्वर भी नहीं बल्कि प्रिंस हैं। यह बहुत बुरा है।’

मुनव्वर फारूकी जीते शो

पूनम ने कहा कि वो चाहती हैं कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इस शो को जीतें। आपको बता दें, पूनम पांडे फिलहाल शो से आउट शो चुकी हैं। इस शो में पूनम पांडे ने टॉप भी उतार दिया था जो कि खूब चर्चा में रहा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  Namrata Malla ने डांस करते हुए दिखाया अपना बोल्ड फिगर, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें :  Urvashi Rautela की छोटी स्कर्ट ने दिया उन्हें धोखा, कैमरे में कैद हुआ Oops Moment

यह भी पढ़ें :  सोहा-कुणाल ने ईद 2022 पर बनाया शीर कुरमा, संजय दत्त ने फैमिली संग खिंचवाई फोटोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news