पूनम ढिल्लों ने याद किया ऋषि कपूर का मजाक बनाना

इंडिया न्यूज, मुंबई
Bollywood actress Poonam Dhillon ने खुलासा किया है कि वह अपने करियर की शुरूआत में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर से काफी डरी हुई थीं। उन्हें बताया कि ऋषि कपूर को लगता था कि उनकी अंग्रेजी भाषा पर सबसे बेहतर पकड़ है और वह छोटी-छोटी गलतियों पर दूसरों को सुधार सकते थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये बात कही। एक इंटरव्यू में पूनम ने कहा, चिंटू हमेशा सोचता था कि वह किसी और से बेहतर अंग्रेजी जानता है। मैं उसका मजाक उड़ाती थी। मैं कहती थी कि आप 10वीं पास हैं, और मैंने ग्रेजुएशन किया है, इसलिए मुझे चैलेंज न दें।

Poonam ने कही ये बात Rishi Kapoor को लेकर

rishi kapoor, indian actor

उन्होंने कहा, मैंने बहुत कम उम्र में एक्टिंग करने की शुरूआत कर दी थी। कभी कभी मुझे उन्हें देखकर डर लगता था। लेकिन बाद में जब हम एक दूसरे को जानने लगे तो मैंने पीछे हटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर बेहद सरल दिल के इंसान थे, जो सबसे अच्छी तरह पेश आते थे। उनकी मौजूदगी से अपनापन सा लगता था।

साथ किया काम इन फिल्मों में

1980 के दशक में ऋषि कपूर और पूनम ढिल्लो ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। इन फिल्मों की लिस्ट में ये वादा रहा (1982), सीतामगर, तवायफ और जमाना (1985), एक चादर मैली सी और दोस्ती दुश्मनी (1986) शामिल हैं। ऋषि कपूर की 30 अप्रैल 2020 को मौत हो गई थी। ऋषि को आखिरी बार 2019 की फिल्म द बॉडी में इमरान हाशमी और शोबिता शोभिता धूलिपाला के साथ देखा गया था। उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ द इंटर्न की हिंदी रीमेक साइन की थी।

SHARE
Latest news
Related news