होम / Pooja Bedi Birthday आमिर खान के साथ लिपलॉक सीन के चलते चर्चा में आई थी पूजा बेदी

Pooja Bedi Birthday आमिर खान के साथ लिपलॉक सीन के चलते चर्चा में आई थी पूजा बेदी

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 12:39 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Pooja Bedi Birthday: फिल्म इंडस्ट्री के 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस में से एक रही पूजा बेदी आज अपना जन्म दिन मना रही हैं। बता दें कि अदाकारा फिल्मों में एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहीं। पूजा का जन्म 11 मई 1970 को हुआ था। पूजा यूं तो कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन जब ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा बनीं तो खूब विवादों में रहीं।

पूजा बेदी ने विषकन्या से किया था डेब्यू

दिग्गज एक्टर कबीर बेदी और मशहूर मॉडल प्रोतिमा बेदी की बेटी पूजा बेदी ने 1991 में फिल्म ‘विषकन्या’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। पूजा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें स्टारडम हासिल नहीं हुआ। वहीं पूजा बेदी ने ‘विषकन्या’, ‘लुटेरे’, ‘आतंक ही आतंक’ जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन आमिर के साथ फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से उन्हें पहचान मिली।

आमिर खान के साथ इस सीन से आई थी सुर्खियों में

आमिर खान के साथ इस सीन से आई थी सुर्खियों में

बता दें कि पूजा बेदी ने आमिर खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म जो जीता वही सिकंदर में काम किया और आमिर के साथ लिपलॉक सीन की वजह से एक्ट्रेस खूब सुर्खियों में रहीं। इस फिल्म में उनके बोल्डनेस की भी खूब चर्चा हुई थी। वहीं पूजा बेदी ने 90 के दशक में कंडोम का बोल्ड विज्ञापन शूट कर कर तहलका मचा दिया था।

इस एड की वजह से पूजा को काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा था। इनके अलावा भी पूजा बेदी ‘झलक दिखला जा चुका’, ‘नच बलिए 3’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ समेत टीवी के मशहूर शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

लेटेस्ट खबरें