होम / भोजपुरी एक्टर Pawan Singh की टूटने वाली है दूसरी शादी, पत्नी ने लगाया ये आरोप

भोजपुरी एक्टर Pawan Singh की टूटने वाली है दूसरी शादी, पत्नी ने लगाया ये आरोप

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 29, 2022, 9:25 pm IST

Pawan Singh filed for divorce in family court
इंडिया न्यूज़, आरा। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के फैंस को झटका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, पवन सिंह की दूसरी शादी भी टूटने के कगार पर है। उन्होंने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है। पवन सिंह ने आरा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी। 28 अप्रैल यानी गुरुवार को ज्‍योति सिंह पहुंचीं लेकिन पवन सिंह नहीं पहुंचे। अब मामले में अगली सुनवाई 26 मई को होगी। उस दिन पवन सिंह को भी रहना होगा। बताते चलें कि पवन सिंह की पहली पत्नी ने शादी के कुछ महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी की थी।

पवन सिंह पर पत्नी के आरोप
पवन सिंह ने तलाक की अर्जी की फाइल की है। वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं। वहीं, दूसरी तरफ ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। ज्योति सिंह के वकील ने बताया है कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है।

Pawan Singh filed for divorce in family court
Pawan Singh filed for divorce in family court

पवन सिंह आए दिन अपनी पत्नी के साथा मारपीट और गाली गलौच करते थे। पवन सिंह ने शादी के बाद दो बार पत्नी का गर्भपात करवाया है। क्षतिपूर्ति के लिए साढ़े तीन लाख रुपये हर महीने की मांग की है।

बताते चलें कि पवन सिंह ने साल 2014 नीलम से शादी की थी लेकिन मार्च, 2015 में नीलम ने आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। वहीं, पवन सिंह की पत्नी की बहन का कहना था कि काम में बिजी रहने के कारण वह अपनी पत्‍नी को समय नहीं दे पाते थे। इस वजह से वह तनाव में रहती थीं और शायद इसलिए आत्महत्या कर ली थी।

पवन सिंह के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह पॉपुलर भोजपुरी एक्टर होने के साथ ही सिंगर, कंपोजर और प्रोड्यूसर भी हैं। पवन सिंह कई हिट भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह फिल्में करने के साथ ही स्टेज शो भी करते हैं। वहीं, पवन सिंह के भोजपुरी गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Divyanka Tripathi ने फैशन वीक में बिखेरा जलवा, मस्तानी बनकर लूटा फैंस का चैनो-करार

यह भी पढ़ें : मैक्सवेल की पार्टी में डु प्लेसिस की वाइफ ने पहनी साड़ी, खूबसूरती के सब हुए दीवाने!

यह भी पढ़ें : Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’?

यह भी पढ़ें : Web Series: आभा पॉल ने इन वेब सीरीज में पार कर दीं सारी हदें, दिए ऐसे सीन्स; फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें : मां श्वेता तिवारी की टूटी शादी से बेटी पलक तिवारी ने लिया है ये सबक, बोलीं- किसी को भी शादी में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें