होम / Pathaan: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'पठान' की आंधी, तोड़े ये कई रिकॉर्डस

Pathaan: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'पठान' की आंधी, तोड़े ये कई रिकॉर्डस

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 27, 2023, 9:53 am IST

मुंबई।(Pathaan Box Office Collection) रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग के बाद अब किंग खान शाहरुख खान की पठान ने एक नया कीर्तिमान रच दिया है। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की एक के बाद एक फ्लॉप होती फिल्मों के बाद अब ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि किंग खान की इस फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण बॉलीवुड के अच्छे दिन आ चुके हैं।

इस साल बॉक्स ऑफिस पर पठान की कामयाबी बॉलीवुड के लिए एक शुभ संकेत मानी जा रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही कि पठान ऐसा रिकॉर्ड बनाएगी जिसे तोड़ना सबके बस की बात नहीं होने वाली है। बायकॉट गैंग को बाय-बाय बोलने वाली इस स्पाइ यूनिवर्स फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

पठान की आंधी में उड़ा बायकॉट गैंग

ओपनिंग के पहले दिन ही फिल्म ने 57 करोड़ का कलेक्शन करके हिन्दी सिनेमा में एक नया इतिहास रच दिया है। इस रिकॉर्ड तोड़ कमाई ने केजीएफ 2 और वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी पछाड़ दिया है। सिनेमाघरों के बाहर लंबी-लंबी लाइनें दिख रही है। 26 जनवरी  वीकेंड होने की वजह से पठान ने पहले दिन के मुकाबले 69 से 72 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही इसकी कुल कमाई पहुंचती है 125 से 129 करोड़ के बीच। ऐसा करने वाली पठान पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।बायकॉट गैंग को बाय-बाय बोलने वाली इस स्पाइ यूनिवर्स फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

KGF 2 को छोड़ा काफी पीछे 

किंग खान  की पठान की रफ्तार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये जल्दी ही 200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली है। इसके अलावा वीकेंड खत्म होने तक ये 400 करोड़ में एंट्री ले सकती है। ये उपलब्धि पाने वाली पठान बॉलीवुड की पहली फिल्म भी बन गई है।

Also Read: जानें आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल का आज का भाव

लेटेस्ट खबरें

Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ऑयली स्किन के कारण पिंपल्स की बढ़ रही है समस्या, तो इन आयुर्वेदिक उपायों से पाएं छुटकारा
ADVERTISEMENT