Panchayat Season 2 इस दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा स्ट्रीम, 240 देशों में होगा प्रीमियर

पहले सीजन को आगे बढ़ाते हुए यह सीरीज प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के साथ अभिषेक के रिश्ते को गहराई से दर्शाने वाली है। अब अभिषेक फुलेरा के जीवन में अच्छी तरह से बस गया है। जैसे ही वह गांव की जटिलताओं से गुजरते हैं, टीम पंचायत एक नए विपक्ष के खिलाफ होती है जो उनके जीवन में तबाही मचाने के लिए तैयार है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Panchayat Season 2: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन की ओरिजिनल सीरीज पंचायत का नया सीजन देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। बता दें कि जितेंद्र कुमार और रघुवीर यादव स्टारर इस कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज ने 2020 में रिलीज हुई थी। वहीं इस सीरीज ने फैंस को हंसाया और उन्हें कई बढ़िया और यादगार डायलॉग भी दिए। अब ताजा जानकारी के अनुसार अब पंचायत का दूसरा सीजन जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाला है।

अमेजन प्राइम वीडियो ने टीजर शेयर किया

अमेजन प्राइम वीडियो ने पंचायत के दूसरे सीजन का टीजर शेयर कर इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। पंचायत का नया सीजन 20 मई को आने वाला है। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित यह बेहद फेमस कॉमेडी ड्रामा इस बार भी दर्शकों को गुदगुदाने वाला है। जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों इस सीजन में भी कमाल करते दिखेंगे। अपनी वापसी के साथ यह शो दर्शकों को फुलेरा के पंचायत कार्यालय में वापस लेकर जाएंगे, जिसमें सचिव के रूप में इंजीनियरिंग पढ़ चुके अभिषेक काम करते हैं। अभिषेक के इन छोटे से गांव में जीवन बिताने का सफर जारी रहने वाला है।

सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो और टीवीएफ के सहयोग से मिलकर बनी है

पहले सीजन को आगे बढ़ाते हुए यह सीरीज प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के साथ अभिषेक के रिश्ते को गहराई से दर्शाने वाली है। अब अभिषेक फुलेरा के जीवन में अच्छी तरह से बस गया है। जैसे ही वह गांव की जटिलताओं से गुजरते हैं, टीम पंचायत एक नए विपक्ष के खिलाफ होती है जो उनके जीवन में तबाही मचाने के लिए तैयार है। वहीं शानदार परफॉरमेंस और मजेदार पलों से भरा पंचायत सीजन 2 दर्शकों के मनोरंजन करता है. यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो और द वायरल फीवर (टीवीएफ) के सहयोग से मिलकर बनी है। पंचायत का दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर 20 मई को देश और दुनिया भर के 240 देशों में प्रीमियर होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Shilpa Shetty ने फिट इंडिया और स्वच्छ भारत अभियान को ऐसे किया सपोर्ट, बस में पुश अप्स लगाती आई नजर

यह भी पढ़ें : The Kashmir Files को विकिपीडिया ने बताया मनगढ़ंत, भड़के विवेक अग्निहोत्री बोले- आप अपनी धर्मनिरपेक्ष साख पर…

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news