Panama Papers Case Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर किया अपना पहला पोस्ट!

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Panama Papers Case में हाल ही में अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) से ईडी (ED) ने पूछताछ की थी। बता दें कि ईडी के अधिकारी ऐश्वर्या राय से पूछे जाने वाले सवालों की सूची पहले ही तैयार कर चुके थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पनामा पेपर्स मामले में भारत के करीब 500 लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी। इनमें कई पॉलिटिशियन के अलावा एक्टर्स, खिलाड़ी और उद्योगपतियों के नाम शामिल हैं।

अब ताजा खबर के अनुसार ईडी ने पनामा पेपर्स लीक केस में ऐश्वर्या के जवाब दर्ज कर लिए हैं। पूछताछ के बाद ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर (Aishwarya shares first post) किया है। ऐश्वर्या ने पोस्ट में अपने माता-पिता को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने माता-पिता की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘हैप्पी एनिवर्सरी डियरेस्ट. डार्लिंग मॉमी, डोडा डैडीअजा। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत शुक्रिया।

Panama Papers Case

(Panama Papers Case) ऐश्वर्या राय ने पूछताछ के दौरान पहले ही अपनी फॉरेन पेंमेंट के रिकॉर्ड जमा करा दिए थे

आपको बता दें ऐश्वर्या के पिता का 2017 में निधन हो गया था। वहीं ऐश्वर्या राय अक्सर अपने माता-पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। नवंबर में पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या ने उनकी एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे डैडी। आपको बता दें ऐश्वर्या राय ने पूछताछ के दौरान पहले ही अपनी फॉरेन पेंमेंट के रिकॉर्ड जमा करा दिए थे।

ईडी ने बच्चन फैमिली को एक नोटिस जारी किया था जिसमें उनसे भारतीय रिजर्व बैंक की उदारीकृत प्रेषण योजना (एलआरएस) के तहत 2004 से अपने विदेशी प्रेषण की व्याख्या करने के लिए कहा था। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद वह अब काम पर वापसी कर रही हैं और मणि रत्नम की फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Read More: Panama Papers Case ED के सवालों का जवाब देकर मुंबई लौटीं Aishwarya Rai Bachchan, आंखों में दिखी उदासी

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news