होम / स्टार प्लस शो ‘बन्नी चाउ होम डेलिवरी’ के जोधपुर शहर में हुए आउटडोर शूट

स्टार प्लस शो ‘बन्नी चाउ होम डेलिवरी’ के जोधपुर शहर में हुए आउटडोर शूट

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 4:39 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tv Serial News:
स्टार प्लस का अपकमिंग शो ‘बन्नी चाउ होम डेलिवरी’ अपने अनोखे कॉन्सेप्ट के कारण दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। यह शो ‘बन्नी’ नाम की एक लड़की के बारे में है, जो घर का खाना बनाकर बांटने से जुड़ा व्यवसाय चलाती है। वह उन लोगों को घर वाला लजीज खाना खिलाती हैं जो स्थिर वेतन की तलाश में अपने घर से दूर हैं और अपनी माँ के खाने को बहुत मिस करते हैं।

शो की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं

यह कहानी उतनी ही विशिष्ट, वास्तविक और लुभावनी है जितनी ये अपने शीर्षक से लगती है। बता दें कि शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस शो का प्रोमो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। उल्का गुप्ता और प्रविष्ट मिश्रा की जोड़ी से दर्शकों को काफी उम्मीदें है क्योंकि दोनों के बीच एक अच्छा आॅफ-स्क्रीन बॉन्ड दर्शकों को इनके सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए नजर आ रहा है। ऐसे में कलाकारों के बिहाइंड द शूट वीडिओज को देखकर दर्शकों की उम्मीदें और भी बढ़ रही हैं।

‘बन्नी चाउ होम डेलिवरी’ का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रही हूं : उल्का गुप्ता

Ulka-Gupta-Banni
Ulka-Gupta-Banni

जोधपुर हुए अपने आउटडोर शूट के अनुभव के बारे में बताते हुए अभिनेत्री उल्का गुप्ता कहती हैं, ‘मैं बन्नी चाउ होम डेलिवरी’ का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। जब हमने जोधपुर में प्रोमो शूट किए, तो मुझे एहसास हुआ कि प्रोमो शूट के लिए स्टार प्लस के पास बहुत बेहतरीन फिल्म निमार्ता हैं।

जोधपुर में मुझे अधिक एक्सपोजर मिला और स्थानीय लोगों के साथ उनकी संस्कृति और बोली को समझने का मौका मिला। इससे मुझे अपने स्थानीय उच्चारण और बॉडी लैंग्वेज में बहुत सुधार करने का अवसर मिला, ऐसे में इन सब की सहायता से मेरा किरदार और अधिक दृढ़ होगा इसकी मुझे पूरी उम्मीद है।’

नीला शहर के नाम से चर्चित जोधपुर आउटडोर शूटिंग के लिए फेमस है

नीला शहर के नाम से चर्चित जोधपुर आउटडोर शूटिंग के लिए अब एक पसंदीदा स्थान बन चुका है और इस बात की भी पुष्टि हो चुकी है कि ‘बन्नी चाउ होम डेलिवरी’ के कलाकार शो के कुछ सीक्वेंस को जोधपुर में शूट करेंगे। इस स्थान की जीवंतता निर्विवाद रूप से आकर्षक है। लोकेशन, कास्टिंग, जोड़ी की केमिस्ट्री और कॉन्सेप्ट इन सभी को ध्यान में रखते हुए इसके सभी एपिसोड को देखना दर्शकों के लिए शानदार अनुभव होने वाला है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : जरीन खान की पंजाबी फिल्म पोस्ती का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : ‘आश्रम’ फेम ईशा गुप्ता ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस बोले-टू हॉट टू हैंडल

ये भी पढ़े : करण जौहर बर्थडे पार्टी में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाई पार्टी की रौनक, फोटो हुई वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT