प्रभास स्टारर ‘राधे श्याम’ को OTT ने दिया 500 करोड़ का ऑफर, मेकर्स ने किया इंकार

14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी 'राधे श्याम' , OTT Offered 500 Cr.

इंडिया न्यूज़.

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से पोस्टपोन कर दी गई। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा लगभग 500 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। .

Prabhas

हालांकि, निर्माताओं ने प्रस्ताव को ठुकरा दिया और फिल्म को थियेट्रिकल रिलीज के लिए ले जाने का फैसला किया है। लंबे समय से अफवाह चल रही थी ‘राधे श्याम’ को ओटीटी पर रिलीज किये जाने की प्लानिंग है। लेकिन फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर कंफर्म किया है कि फिल्म थियेटर्स में ही रिलीज होगी।

‘रूद्र’ के ट्रेलर रिलीज की घोषणा सूत्रों के अनुसार, राधे श्याम के निर्माता फिल्म को मार्च में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी। राधे श्याम को तेलुगु और हिंदी में शूट किया गया था। यह पूरे भारत में रिलीज़ होगी। इस रोमांटिक ड्रामा को तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा।

Also Read: Sneha Upadhyay Holi Song : स्नेहा उपाध्याय का गाना ‘कलरवा लाले लाल’ का वीडियो रिलीज हो गया है

Also Read:Rakeysh Omprakash Mehra’s biggest blast! ‘कर्ण’ के किरदार में नजर आएंगे विकी कौशल

जहां प्रभास फिल्म में विक्रमादित्य की भूमिका निभाते दिखेंगे, वहीं पूजा हेगड़े के किरदार का नाम है प्रेरणा। राधे श्याम के ट्रेलर ने दर्शकों को प्रभावित किया। 1970 के दशक की प्रेम कहानी राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित बहुभाषी प्रेम कहानी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है।

Prabhas, Pooja Hegde
Prabhas, Pooja Hegde

इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किए गए हैं। राधे श्याम को एक मेगा कैनवास पर रखा गया है। बहुत मेहनत की है निर्देशक राधा कृष्ण कुमार कहते हैं, “हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को थियेटर में एक ऐसा नाटकीय अनुभव दें जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे।”

Also Read:Actress Neha Malik Photos : नेहा मलिक ने रेड मोनोकिनी पहनकर मचाया तहलका

फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी देखने मिलेगी, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रोमांटिक रोल में प्रभास इस फिल्म के साथ लगभग एक दशक के अंतराल के बाद प्रभास रोमांटिक शैली में वापसी कर रहे हैं।

Prabhas, Pooja Hegde
Prabhas, Pooja Hegde

आने वाली फिल्में राधे श्याम के अलावा प्रभास की इस साल और दो फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अप्रैल में रिलीज होगी सालार, जिसमें प्रभास के साथ दिखेंगी श्रुति हसन.. वहीं अगस्त में रिलीज होने वाली है आदिपुरुष। ओम राउते निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन और सनी सिंह दिखेंगे।

Connect Us : Twitter | Facebook 

Latest news
Related news