OG Jersey Star Nani ने शाहिद कपूर के हिंदी रीमेक पर सांझा किए अपने विचार

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OG Jersey Star Nani : कबीर सिंह की जबरदस्त सफलता के बाद शाहिद कपूर जर्सी के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म इसी नाम की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। जर्सी की रिलीज (22 अप्रैल) से पहले, फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। वहीं अब तक फिल्म को क्रिटिक्स और सेलेब्रिटीज से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जर्सी में Lead role निभाने वाले नानी ने शाहिद कपूर की हिंदी रीमेक की अपनी विचार साझा किये ।

नानी ने की शाहिद कपूर की जर्सी फिल्म की करी समीक्षा

नानी ने निर्देशक गौतम तिन्ननुरी का जर्सी का हिंदी संस्करण देखा और उन्हें यह बहुत पसंद आया। अभिनेता ने न केवल गौतम की प्रशंसा की बल्कि शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और फिल्म की पूरी कास्ट की भी सराहना की।

नानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल को लिया और लिखा, Watched #Jersey and our @gowtam19 again hit it out of the park. What performances and heart. @shahidkapoor @mrunal0801 ?♥️
#PankajKapoor sir ?? and my boy Ronit ? This is true good cinema. Congratulations

जर्सी की शूटिंग खत्म होने पर शाहिद कपूर ने कहा!

शाहिद कपूर ने जर्सी की शूटिंग 47 दिनों में पूरी की। फिल्म को कोविड -19 महामारी के दौरान शूट किया गया था। जर्सी में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, शाहिद कपूर ने कहा मुझे पूरी टीम पर बहुत गर्व है। यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। मैं हर दिन सेट पर आने, खुद को जोखिम में डालने और वह पर काम करने वाले हर एक यूनिट से हर एक को धन्यवाद देना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें : Kajal Aggarwal ने शेयर की Allu Arjun के साथ पुरानी तस्वीरें , अपने सबसे पुराने दोस्त के लिए लिखी ये बात, जाने

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news