Nushrratt Bharuccha को कंडोम बेचना पड़ा महंगा, यूजर्स ने कहा, B ग्रेड एक्ट्रेस

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी अपकमिंग फिल्म को जनहित में जारी को लेकर चर्चा में है। बता दें कि यह मूवी कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है, फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं। जो कंडोम बेचती है और लोगों को इसके बारे में जागरूक करने का काम करती है। सब्जेक्ट काफी बोल्ड है पर मजेदार है।

जनहित में जारी रिलीज डेट

Nushrratt Bharuccha को कंडोम बेचना पड़ा महंगा, यूजर्स ने कहा, B ग्रेड एक्ट्रेस

नुसरत की यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका जल्द ट्रेलर रिलीज होने वाला है, इससे पहले मूवी के पोस्टर और टीजर रिलीज किए गए हैं। बस जबसे पोस्टर-टीजर रिलीज हुए हैं ट्रोल्स एक्टिव हो गए है। कंडोम को प्रमोट करने के लिए नुसरत को बुरी तरह ट्रोल किया गया। उन्हें स्लट शेम किया है। नुसरत ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सबसे बुरे और भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स को जनहित में जारी कर दिया।

फिल्म के पोस्टर्स पर लोग अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं

इस स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए नुसरत ने कहा- बस यही सोच तो बदलनी है। यही तो मैं कह रही हूं। कोई बात नहीं आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती हूं। नुसरत ने जो फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए हैं उनपर लोग अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं। कोई फिल्म को B ग्रेड बता रहा। किसी का कहना है कि बॉलीवुड मेडिकल स्टोर बन गया है। यूजर्स का ये भी कहना है फिल्म की कहानी रियल नहीं है क्योंकि कोई भी लड़की मार्केट में जाकर ऐसे कंडोम नहीं बेचती है।

हालांकि कई लोग ऐसे भी देखने को मिल जाएंगे जो मूवी की तारीफ करते हैं। फिल्म के बोल्ड सब्जेक्ट और मैसेज को देख इनका मानना है कि ये मूवी हिट होगी। मूवी जनहित में जारी के पोस्टर्स पर मजेदार टैगलाइन या कहे स्लोगन लिखे हैं। जैसे औरत के अनादर से शर्म करो, कंडोम की बातों से नहीं। ड्रग्स खरीदने से शर्म करो, कंडोम खरीदने से नहीं। आप उंगली उठाओ, मैं आवाज उठाऊंगी। स्टॉकिंग करने से शर्म करो, कंडोम इस्तेमाल करने से नहीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan फैमिली से आई गुड न्यूज, वरुण के भाई रोहित धवन दूसरी बार बने पिता!

यह भी पढ़ें : हिंदी भाषा को लेकर अजय देवगन पर Sonu Nigam का ‘वार’, बोल दी ये बड़ी बात !

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey लॉकअप शो से हुई बाहर, टॉपलेस होना भी नहीं आया काम!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news