होम / No Entry Sequel 17 साल बाद फिर देखने को मिलेगा कॉमेडी का ओवरडोज

No Entry Sequel 17 साल बाद फिर देखने को मिलेगा कॉमेडी का ओवरडोज

Saranvir Singh • LAST UPDATED : April 29, 2022, 1:48 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

No Entry Sequel : बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई फिल्में है जिनके सीक्वल की घोषणा होती रहती है। खबर है कि 17 साल पहले आई डायरेक्टर अनीज बज्मी की फिल्म नो एंट्री का सीक्वल आ रहा है। इसका मतबल है कि दर्शकों को एक फिर कॉमेडी का तड़का देखने मिलेगा। आपको बता दें कि अनिल कपूर और फरदीन खान की फिल्म नो एंट्री 2005 में आई थी और ये फिल्म उस साल की हाईएस्ट ग्रॉसर बनी थी।

सामने आ रही खबरों की मानें तो मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म को लेकर सलमान काफी सीरियस है। वहीं, डायरेक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के सीक्वल की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी। माना जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल में भी भारी भरकम स्टारकास्ट होगी।

2002 में आई तमिल फिल्म चार्ली चैपलीन का आॅफिशियल हिंदी रीमेक है

No Entry Sequel
No Entry Sequel 17 साल बाद फिर देखने को मिलेगा कॉमेडी का ओवरडोज

अनीज बज्मी ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया था- मैं फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर सलमान खान से 4-5 बार मिला हूं और मैंने उनसे कहा कि फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू करनी है। और हम इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाले है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर और फरदीन खान लीड रोल में होंगे, जोकि फिल्म के पहले पाार्ट में भी थे। बज्मी ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने नो एंट्री बनानी शुरू की तभी इसके सीक्वल के बारे में भी प्लानिंग कर ली थी।

आपको बता दें कि 2002 में आई तमिल फिल्म चार्ली चैपलीन का आॅफिशियल हिंदी रीमेक है सलमान खान की फिल्म नो एंट्री। आपको बता दें कि फिल्म नो एंट्री के प्रोड्यूसर बोनी कपूर है और सीक्वल को भी वे ही प्रोड्यूसर कर रहे है। वैसे, सामने आ रही खबरों की मानें तो फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में लीड हीरोज को ट्रिपल रोल में दिखाया जाएगा और इसमें 9 एक्ट्रेसेस लीड रोल में होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Irrfan Khan Death Anniversary 2 साल पहले आज के दिन इरफान खान ने दुनिया को कहा था अलविदा, इस बीमारी से थे पीड़ित

यह भी पढ़ें : Ram Setu इस दिन होगी रिलीज, अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया

यह भी पढ़ें : Siddhant Chaturvedi Birthday गली बॉय फेम एक्टर आज मना रहा है अपना 29th बर्थडे

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने बोल्ड फोटोशूट कराया, तस्वीरें शेयर कर लिखा – ’16 साल पहले आज ही के दिन…’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT