Nikki Tamboli निक्की ने किया SHOCKING खुलासा, साउथ फिल्म के डायरेक्टर ने किया बुरा बर्ताव, ‘घर आकर रोई हूं’

Nikki Tamboli SHOCKING disclosure एक्ट्रेस निक्की तंबोली रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में हिस्सा लेने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। हालांकि, एक बार फिर निक्की चर्चा में आ गई हैं क्योंकि उन्होंने साउथ फिल्म मेकर के लिए काफी चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Nikki Tamboli SHOCKING disclosure

इंडिया न्यूज़, मुंबई। एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने साउथ फिल्मों के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में आने के बाद पॉपुलैरिटी हासिल हुई। सलमान खान (Salman Khan) के शो में हिस्सा लेने के बाद से निक्की (Nikki Tamboli) की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. इस शो की दूसरी रनरअप बनने के बाद निक्की ने कभी मुड़कर नहीं देखा, लेकिन अपने करियर के शुरुआती सालों में निक्की ने काफी संघर्ष किया। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने खराब अनुभव के बारे में खुलकर बात की।

Nikki Tamboli SHOCKING disclosure
Nikki Tamboli SHOCKING disclosure

साउथ फिल्म के डायरेक्टर ने किया बुरा बर्ताव
हाल ही में पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने खुलासा किया कि डायरेक्टर ने न सिर्फ उन्हें परेशान किया।

Nikki Tamboli SHOCKING disclosure
Nikki Tamboli in Red

बल्कि एक फिल्म के सेट पर उनकी इनसल्ट भी की गई। निक्की ने बताया कि, उस घटना से वो इतनी दुखी हुईं कि वह घर आकर रो पड़ी और इस बारे में अपने परिवार को बताया। निक्की ने कहा, ‘मुझे साउथ की अपनी एक मूवी याद है। मेरे साथ उसका डायरेक्टर बहुत बुरा था। वो सेट पर मेरे साथ ठीक व्यवहार नहीं करता था। उसने कहा था, कहां से आई है ये यार।

क्यों किया गया निक्की का अपमान

Nikki Tamboli SHOCKING disclosure
Nikki Tamboli

जब इंटरव्यू में निक्की (Nikki Tamboli) से पूछा गया कि डायरेक्टर ने आपका अपमान क्यों किया, तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं नहीं जानती। शायद इसलिए क्योंकि शुरू में मैं वहां की भाषा नहीं बोल पाती थी। मैं उनका नाम नहीं लूंगी, लेकिन मेरे लिए वो काफी खराब अनुभव था।

Nikki Tamboli SHOCKING disclosure

निक्की ने आगे बताया कि, जब डायरेक्टर ने उन्हें परेशान किया तब वो विदेश में शूटिंग कर रही थीं। निक्की ने कहा, ‘मैं घर आकर रोती थीं, लेकिन हार नहीं मानी, क्योंकि मैं जानती थी कि उसे कभी तो इस बात का पछतावा होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर उड़ा महेश बाबू का मजाक, ट्रेंड हुआ #DisasterSVP

Latest news
Related news