होम / Nia Sharma: निया शर्मा ब्लैक मोनोकिनी ड्रेस में दिखाती हैं इतनी ग्लैमरस ,फोटो देख फटी रह जाएंगी फैंस की आंखें

Nia Sharma: निया शर्मा ब्लैक मोनोकिनी ड्रेस में दिखाती हैं इतनी ग्लैमरस ,फोटो देख फटी रह जाएंगी फैंस की आंखें

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 11, 2023, 12:54 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Nia Sharma): टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से नागिन जैसे सीरियल्स में काम कर लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है. जिससे निया के काफी पॉपुलैरिटी हासिल करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब फैन फॉलोइंग है.

निया आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं. लेकिन निया को इन फोटोज की वजह से कभी-कभी ट्रोल भी होना पड़ा. लेकिन ट्रोल्स को करारा जवाब देने में निया कभी पीछे नहीं हटतीं.

लेकिन हाल ही मे नागिन फेम एक्ट्रेस ने ब्लैक मोनोकिनी ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है. इस फोटो में वे ब्लैक कलर कटआउट मोनोकिनी ड्रेस खुले बालों में समुंद्र किनारे चिल करती नजर आ रही हैं और वो काफी हॉट भी लग रही हैं. विंटर में ये कहर ढाती फोटोज देख फैंस के पसीने छूट रहे साथ ही निया की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

(PC: Nia Sharma instagram)
(PC: Nia Sharma instagram)

Also Read: शाहरुख की दीवानी मॉडल पठान’ का ट्रेलर देख, कहा-उनके लिए तो मैं सारे लड़के छोड़ दूं

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT