Roadies season 18 रणविजय सिंघा के बाद नेहा धूपिया ने भी छोड़ा शो

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Roadies season 18: टीवी का रियल्टी शो ‘एमटीवी रोडीज’ (MTV Roadies) यंग जनरेशन के बीच काफी पॉपुलर है। वहीं बता दें कि इस वक्त यह शो सुर्खियों में हैं। दरअसल रणविजय सिंघा (Rannvijay Singha) जो कि इस शो में करीब 18 साल जुड़े थे, उन्होंने यह शो छोड़ दिया है।

वहीं अब ताजा जानकारी के अनुसार नेहा धूपिया भी ‘रोडीज’ के आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं (Neha Dhupia Exit From Roadies season 18) होंगी। नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इस शो में गैंग लीडर के रोल में थीं और 2016 से शो के साथ जुड़ी हुई थीं। फैंस रणविजय सिंघा द्वारा ‘रोडीज’ छोड़े जाने से पहले से ही शॉक में थे और अब नेहा के भी जाने से उन्हें झटका लगा है।

सोनू सूद ‘एमटीवी रोडीज’ के आने वाले सीजन को होस्ट करेंगे

वहीं बता दें कि रणविजय सिंघा की जगह अब सोनू सूद (Sonu Sood) ‘एमटीवी रोडीज’ के आने वाले सीजन को होस्ट करेंगे। सोनू सूद ने कुछ दिन पहले एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि वह ‘रोडीज’ होस्ट करेंगे और शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होगी। वहीं नेह धूपिया के रोडीज छोड़ने पर उनके मैनेजर ने बताया कि नेहा ‘रोडीज’ के आने वाले सीजन का हिस्सा नहीं होंगी।

हम अभी बस यही बता सकते हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं।’ वहीं चैनल से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि अब शो का फॉर्मेट चेंज हो चुका है और इसलिए काफी सारे बदलाव किए जा रहे हैं। सोर्स ने बताया कि रणविजय सिंघा या नेहा धूपिया के साथ कोई मतभेद नहीं है। चैनल भविष्य में उनके साथ जरूर काम करना पसंद करेगा। चूंकि के शो के फॉर्मेट में बदलाव हुआ है, इसलिए इसके जज और मेंटॉर्स भी बदले गए हैं।

Read More: Drishyam 2 अजय देवगन स्टारर फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल गोवा में होगा

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

Latest news
Related news