होम / Navratri 2021 बॉलीवुड सेलेब्स ने दी Navratri की बधाई

Navratri 2021 बॉलीवुड सेलेब्स ने दी Navratri की बधाई

Prachi • LAST UPDATED : October 7, 2021, 8:11 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Navratri 2021: शारदीय नवरात्र उत्सव देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। घर-घर में मां दुर्गा के नौ रुपों का अराधना हो रही हैं। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी इन नौ दिनों में देवी दुर्गा की पूजा के लिए तैयार हैं। नवरात्रि के शुभ अवसर पर महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर हेमा मालिनी, संजय दत्त, सुष्मिता सेन, अनुपम खेर समेत कई सेलेब्स ने नवरात्रि की बधाई दी हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर मां का मंत्र लिखा और इसके साथ उनकी तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, या देवी सर्वभूतेषु शक्ति-रूपेण संस्थिता… नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:॥ हेमा मालिनी ने भी मां दुर्गा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आज से शुभ नवरात्र शुरू हो रहे हैं, जब मां दुर्गा 9 दिनों के लिए हमारे बीच रहती हैं, अपना आशीर्वाद बरसाती हैं और महिषासुर की बुराई पर विजय का जश्न मनाने के लिए विजया दशमी के साथ ये पवित्र दिन खत्म होते हैं।

नवरात्रि हम सभी को लाभान्वित करें, सभी के लिए शांति और खुशी लाए.. हैप्पी नवरात्रि! वहीं सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर देवी दुर्गा की एक तस्वीर साझा की, अपनी बेटियों अलीसा और रेनी को टैग करते हुए फैंस को नवरात्र की बधाई दीं। अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने फैंस को ट्विटर पर नवरात्रि की बधाई दी। उन्होने लिखा कि आप सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं.. मां दुर्गा हम सभी की रक्षा करें और हमें स्वस्थ रखें।

अभिनेता परेश रावल ने लिखा कि मां दुर्गा का प्रथम स्वरूप मां शैलपुत्री हैं। पर्वतराज हिमालय के घर पुत्री रूप में जन्म लेने के कारण माता का नाम शैलपुत्री पड़ा। इनकी कृपा से धन, धान्य और सौभाग्य की प्राप्ति होती है। वहीं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मां दुर्गा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सभी को ढेर सारी खुशियों और शांति से भरपूर #नवरात्रि की शुभकामनाएं! आपकी सभी सफलताएं और आकांक्षाएं पूरी हों!’

 

Read More: Navratri 2021 नवरात्रि में अपना सकते हैं इन बॉलीवुड सेलेब्स जैसा लुक

Connect Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

Raju Pal Murder Case: राजू पाल हत्याकांड में सात लोग दोषी करार, अतीक अहमद का भी नाम शामिल
Arvind Kejriwal: केंद्रीय मंत्री पुरी का हमला, बोलें- “केजरीवाल का टाइम लिमिटेड, मैडम पद के लिए तैयारी कर रहीं”
Ananya Panday ने BFF Suhana Khan को दी ये बड़ी सलाह, बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर कही ये बात
51 साल की उम्र में ‘चक दे इंडिया’ फेम Vidya Malvade ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिकनी में शेयर की तस्वीरें
IPL 2024: मैच से पहले दोनों टीम जान लेते हैं पिच का हाल, फिर बनाते हैं रणनीति
Mukhtar Ansari Death: अखिलेश, तेजस्वी, ओवैसी…समेत इन नेताओं ने मुख्तार के मौत पर खड़ा किया सवाल, जांच की मांग
Crew के डायरेक्टर ने Kareena Kapoor-Kriti Sanon और Tabu के बीच इगो क्लैश को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
ADVERTISEMENT