होम / National Award Winning Director Sudhanshu Sariya जल्द लेकर आ रहे हैं जासूसी थ्रिलर 'उलझ'

National Award Winning Director Sudhanshu Sariya जल्द लेकर आ रहे हैं जासूसी थ्रिलर 'उलझ'

Prachi • LAST UPDATED : December 16, 2021, 12:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
National Award Winning Director Sudhanshu Sariya: बॉलीवुड के नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर सुधांशु सरिया (Sudhanshu Sariya) की फैमिली कॉमेडी-ड्रामा ‘बधाई हो’ ने बॉक्स आॅफिस पर सफलता का आनंद चखा। बता दें कि (Junglee Pictures) जंगली पिक्चर्स लिमिटेड, जिसे ‘राजी’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘तलवार’ जैसे हाई कांसेप्ट और मनोरंजक फिल्मों के निर्माण के लिए भी जाना जाता है, वह अपनी अगली टाइटल ‘उलझ’ (Ulajh) के साथ पूरी तरह तैयार है, जो हाई स्केल प्रोडक्शन के साथ एक जासूसी थ्रिलर है।

वहीं ए लिस्ट एक्ट्रेस की मौजूदगी के साथ, यह फिल्म एक हाई-आॅक्टेन फीमेल लेड स्पाई थ्रिलर है और उम्मीद है कि यह ट्विस्ट और टर्न के साथ एक विसुअल ट्रीट होगी। इस फिल्म के लिए स्टूडियो ने निर्देशक सुधांशु सरिया के साथ हाथ मिलाया है, जिन्होंने अपनी फिल्म नॉक नॉक नॉक (2019) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

(National Award Winning Director Sudhanshu Sariya) Ulajh एक मजबूत महिला नायक के साथ हाई कांसेप्ट स्क्रिप्ट है

दिग्गज लेखक परवेज शेख द्वारा लिखी गई ‘उलझ’, उन कुछ महिला-नेतृत्व वाली जासूसी थ्रिलरों में से एक होगी, जिसे सुंदर अंतरराष्ट्रीय लोकेशंस में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा और 2022 में शूटिंग शुरू होने के लिए तैयार है। सुधांशु बताते हैं, “एक ऐसी स्क्रिप्ट होना अद्भुत है जो एक प्रासंगिक और मनोरंजक तरीके से फेलियर और रिडेम्पशन के विषयों को देखने का साहस करती है।

परवेज ने एक अभूतपूर्व महिला नायक के साथ एक बेहतरीन थ्रिलर लिखी है और मैं इसे दुनिया भर के दर्शकों के लिए जीवंत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” जंगली पिक्चर्स के एक प्रवक्ता ने कहा, “उलझ एक मजबूत महिला नायक के साथ एक हाई कांसेप्ट स्क्रिप्ट है, जो आपको अंत तक बांधे रखने का वादा करती है। एक्शन, ड्रामा और यूनिक कॉन्सेप्ट्स को प्रदर्शित करने के लिए सुधांशु इस थिंकिंग थ्रिलर के लिए एकदम सही है और हम दर्शकों के लिए इस शैलीबद्ध नाटक को लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

Read More: 72nd Berlin Film Festival में आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का होगा प्रीमियर

Read More: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Reception 20 दिसंबर को होगा! इन स्टार्स को भेजा न्योता

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT