होम / नागा चैतन्य ने जताई पिता नागार्जुन के साथ काम करने की इच्छा, बह्रमास्त्र मूवी देखने के बाद कही ये बात

नागा चैतन्य ने जताई पिता नागार्जुन के साथ काम करने की इच्छा, बह्रमास्त्र मूवी देखने के बाद कही ये बात

Sachin • LAST UPDATED : August 5, 2022, 3:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): नागा चैतन्य जल्द ही निर्देशक अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत करेंगे, जो आमिर खान और करीना कपूर खान द्वारा अभिनीत है। हाल ही में बातचीत में, चैतन्य ने अपने सुपरस्टार-पिता नागार्जुन के साथ अपने बंधन के बारे में खोला। वह बताते हैं कि जब वे मिलते हैं तो सिनेमा के इर्द-गिर्द उनकी बातचीत बहुत सीमित होती है। “जब मैं पिताजी के साथ बैठता हूं और वह सब … रात का खाना खाता हूं, तो शायद यह बातचीत का सिर्फ पांच प्रतिशत होता है। क्‍योंकि फिल्‍मों के अलावा भी हमारे समान हित हैं। हमें खाना पसंद है, हम खाने और यात्रा के बारे में बात करना पसंद करते हैं, ”चैतन्य कहते हैं।

वह आगे कहते हैं, “जब मैं बहुत छोटा था, पिताजी ने मुझे स्कूबा डाइविंग में डाल दिया। तो पानी एक ऐसी चीज है जिसके बारे में हम हमेशा बात करते हैं। वह यात्रा करना पसंद करता है, इसलिए हम हमेशा कल्पना करते हैं कि आगे कहाँ जाना है और इस तरह की चीजें। हम तरह-तरह की बातें करते हैं। बेशक, हम जो फिल्में देखते हैं, जो हम देख रहे हैं, क्या हो रहा है, कौन क्या कर रहा है, साझा करते हैं। तो यह थोड़े ही के लिए है लेकिन बहुमत फिल्म नहीं है, और यह इसे स्वस्थ रखता है। ”

Naga Chaitanya Expressed his Desire to Work with father Nagarjuna

इस बीच, नागार्जुन अगली बार अयान मुखर्जी की करण जौहर समर्थित ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं। क्या वह इस आगामी फंतासी साहसिक फिल्म के लिए उत्साहित हैं? “हाँ, बिल्कुल मैं हूँ।” अंत में, पिता-पुत्र की जोड़ी को अगली हिंदी फिल्म के लिए सहयोग करते देखने की कोई संभावना है? चैतन्य ने कहा, “आप लोगों को कुछ स्क्रिप्ट निकालनी चाहिए, बेशक हम कुछ करना पसंद करेंगे।”

इस बीच, लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स अभिनीत, फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है।

नागा चैतन्य और सामंथा

पिछले साल अक्टूबर में नागा चैतन्य और सामंथा द्वारा अलग होने की घोषणा के बाद, नागार्जुन ने भी एक बयान साझा किया, जिसमें लिखा था, “भारी मन से मुझे यह कहने दो! सैम और चाय के बीच जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही निजी होता है। सैम और चाई, दोनों मुझे प्रिय हैं। मेरा परिवार सैम के साथ बिताए पलों को हमेशा संजो कर रखेगा और वह हमें हमेशा प्रिय रहेगी। ईश्वर उन दोनों को शक्ति प्रदान करें।”

कुछ दिनों पहले, नागा चैतन्य ने मीडिया में अपने अलगाव के फैसले को संबोधित किया और कहा, “अलग होना ठीक है। यह उनकी व्यक्तिगत खुशी के लिए किया गया एक पारस्परिक निर्णय है। वो खुश है तो मैं खुश हूं। इसलिए ऐसी स्थिति में तलाक सबसे अच्छा फैसला है।”

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SC on Private Property: आम भलाई के लिए किसी की निजी संपत्ति पर कब्जा करने वाले सवाल पर सुप्रीम कोर्ट, कहा यह खतरनाक!
Heeramandi Screening: रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ ट्विनिंग करती दिखीं अनन्या पांडे, फैंस ने किया रिएक्ट -Indianews
Islamabad: ईरान और पाकिस्तान हुए अंतिम मुक्त व्यापार समझौते पर सहमत, जानें किन मुद्दों को किया शामिल-Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की हवा में बदलाव, जानें आज का AQI – indianews
Weather Update: झमाझम बारिश के बाद तेज धूप, कई राज्यों में लू का अलर्ट; जानें आज का IMD अपडेट-  indianews
Petrol Diesel Price: 25 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट आया सामने, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों को मिलेगा गुड न्यूज, जानें अपना राशिफल- indianews  
ADVERTISEMENT