My Name Is Khan Completed 12 Years करण जौहर और काजोल ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

इंडिया न्यूज, मुंबई:
My Name Is Khan Completed 12 Years: बॉलीवुड निर्माता निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) और एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की साल 2010 में आई फिल्म माई नेम इज खान ने काफी चर्चा बटोरी थी। बता दें कि इस फिल्म को 12 साल पूरे हो गए है। वहीं फिल्म ‘माई नेम इज खान’ (My Name Is Khan) के 12 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने अपनी 12वीं वर्षगांठ मनाई।

इस खास मौके पर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के एक सीन का वीडियो शेयर किया और अपनी खुशी जाहिर की। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा कि मेरे दिल का एक अनमोल टुकड़ा आज 12 साल का हो गया, एक जिसे मेरी टीम और मैंने अपनी पूरी आत्मा बनाने में लगा दिया। सिर्फ आप सभी से प्यार पाने के लिए। धन्यवाद।

वहीं एक्ट्रेस काजोल (kajol) ने भी फिल्म की 12वीं वर्षगाठ पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के गाने ‘सजदा’ के साथ एक वीडियो शेयर किया। पोस्ट शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, ‘एक और किरदार जो मुझे पसंद आया, मंदिरा। एक ऐसी फिल्म जो हमेशा मेरे बहुत करीब रहेगी।’

काजोल के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे है और उनको बधाई दे रहे हैं साथ ही उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों हमेशा एक साथ और स्क्रीन पर स्टनिंग लगते हैं।’ इसी के साथ अमेजिंग फिल्म, अमेजिंग एक्टिंग भी लिखा। बता दें कि फिल्म में काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को स्क्रीन पर काफी पसंद किया था।

Read More: IPL Auction 2022 जूही चावला ने आर्यन और सुहाना खान के स्वागत में पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Read More: Shamita Shetty And Raqesh Bapat Celebrate Valentines Day 14 फरवरी से पहले ही सेलिब्रेट किया स्पेशल डे

Read More: Salman Khan Tribute To Legend Lata Mangeshkar दीदी को याद कर गाया ‘लग जा गले कि फिर’

Read More: 83 OTT Release Date रणवीर सिंह स्टारर मूवी इस दिन होगी स्ट्रीम

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Latest news
Related news