Muddy Film Review एक्शन फुल मूवी है भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Muddy Film Review: प्रागभल की मड्डी, भारत की पहली 44 मड रेस थ्रिलर फिल्म मड्डी (Muddy) है, जो कि सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को बॉक्स आॅफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को पहले दिन ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और तब से इसे सभी से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं और दर्शक फिल्म और टीम की प्रशंसा कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में वैसी ही भाषा का यूज किया गया जो रेसर बोलते हैं। फिल्म की शुरूआत कॉलेज में हुई मड रेस से होती है, जहां कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद कार्थी, टोनी को हरा देता है।

शुरूआती सीन्स फिल्म के कोर में ले जाते है और सिनेमेट्रोग्राफी, एडिटिंग और बैकग्राउंड रोमांचक से भर देते हैं। रोमांचकारी मड रेस के अलावा मड्डी की कहानी में कई तरह के ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं, जिससे दर्शक उत्साहित हो जाते हैं। बता दें कि इस फिल्म में आॅफ-रोड रेसिंग टीमों के बीच कॉम्पिटीशन के साथ-साथ एक-दूसरे से आगे बढ़ने, बदला लेने और साहसिक कदम उठाने के साथ एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा सभी का कम्प्लीट पैकेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में मड रेसिंग के तीन अलग-अलग पैटर्न देखने को मिले और इन्हें बेहद खतरनाक लोकेशंस पर फिल्माया गया है। बता दें कि ये फिल्म काफी हद तक स्पीड, बाधा और मड रेस की फील्ड में होने वाली उतार-चढ़ाव को दशार्ती है।

(Muddy Film Review) यह एक मल्टीलिंगुअल फिल्म है

इसकी कहानी कार्थी और मुथु की जिंदगी के आसपास घूमती है। पहला पार्ट फिल्म के प्लॉट को दिखाता, जिसमें दर्शकों की उम्मीद के हिसाब से एक्शन से भरपूर सीन्स दिखाए है। वहीं दूसरे पार्ट में एक जबरदस्त मोड़ आता है, जो जिंदगी और इसकी गंभीरता से भरा होता है। बाकी की कहानी बताती है कि मुथु का कार्थी से क्या संबंध है और वे कैसे एक-दूसरे के प्रतिद्वंद्वी बन जाते हैं। कार्थी जो रेसिंग में है वहीं, मुथु के पास एक जीप और गरुदन जो उसका दोस्त और साथी है। पूरी फिल्म में गरुदन ने भी बेहतरीन काम किया है। पूरी फिल्म में खासतौर पर मड रेसिंग के सीन शानदार तरीके से दिखाए गए है। यह एक मल्टीलिंगुअल फिल्म है, जो हिंदी समेत 5 भाषाओं मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज की गई।

वही फिल्म की प्रशंसा के लिए सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, निर्देशक प्रागभल ने कहा कि मैं मड्डी मूवी को स्वीकार करने के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं, पूरी फिल्म के बीच आपकी तालियों ने पूरी टीम को खुश कर दिया है. हमें स्वीकार करने के लिए धन्यवाद और यही हमारी सफलता है। फिल्म के संगीत निर्देशक, केजीएफ फेम रवि बसरूर, जिन्होंने अपनी पहली मलयालम फिल्म के लिए संगीत दिया है। इस फिल्म में लीड रोल में नए चेहरे नजर आएंगे, जिनमें युवान, रिधान कृष्णा, अनुषा सूरज और अमित शिवदास नायर प्रमुख हैं। इनके अलावा हरीश पेराड़ी, आईएम विजयन, रनजी पनिक्कर, गिनीज मनोज, शोभा मोहन और सुनील सुगथा जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं।

ALSO READ : Ranveer Singh shared Shirtless Picture

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news