होम / ‘मटके की तरह है बैक’, कमेंट पर Mrunal Thakur ने ट्रोलर्स को दिया कुछ यूं जवाब कि बोलती गई बंद

‘मटके की तरह है बैक’, कमेंट पर Mrunal Thakur ने ट्रोलर्स को दिया कुछ यूं जवाब कि बोलती गई बंद

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 28, 2022, 3:45 pm IST

इंडिया न्यूज़
बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं, जिस पर फैंस अपना प्यार लुटाना कभी नहीं भूलते। लेकिन, इन सबके बीच मृणाल भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मृणाल ठाकुर ( Mrunal Thakur) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अभिनेत्री वर्कआउट करती नजर आईं, लेकिन यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद मृणाल ठाकुर की बॉडी पर कमेंट किये तो वो चुप नहीं रहीं। बल्कि एक्ट्रेस ने हर किसी को करारा जवाब दिया है, जिससे यूजर्स की बोलती बंद हो गई।

दरअसल, Mrunal Thakur द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अभिनेत्री अपने फिटनेस एक्सपर्ट के साथ नजर आ रही थीं। इस दौरान Mrunal Thakur अपने एक्सपर्ट की मदद से डेली रूटीन वाला वर्कआउट कर रही थीं। एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ था।

Also Read: Film Apne 2 करण देओल के कमबैक के लिए सनी देओल कर रहे हैं प्लानिंग!

Mrunal Thakur के इस वीडियो को सेलेब्स ने खूब पसंद किया। तमन्ना भाटिया, शोभिता धुलिपाला और सिद्धांत कपूर समेत कई सितारों ने मृणाल के वीडियो की तारीफ की। लेकिन, कुछ यूजर्स ने Mrunal Thakur को यहां भी ट्रोल किया। एक यूजर ने Mrunal Thakur को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘मटके की तरह है बैक।’ जिस पर Mrinal Thakur ने उसके कमेंट पर लिखा, ‘थैंक्यू भैय्या जी।’

वहीं, दूसरे यूजर ने अभिनेत्री को सलाह देते हुए लिखा, ‘अपने लोअर पार्ट को कम करिए। नैचुरल लुक ज्यादा अच्छा लगता है, बहुत अधिक मोटापा भ्रम पैदा करता है।’ इस पर मृणाल ने लिखा, ‘कुछ इसके लिए पैसे खर्च करते हैं कुछ के पास यह स्वाभाविक रूप से होता है। हमें बस फ्लॉन्ट करना होगा दोस्त। आप फ्लॉन्ट करिए।’ मृणाल के इन जवाब से साफ है कि वह लोगों की बातों को सुनकर चुप नहीं रहती हैं।

वहीं, अब मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। ये फिल्म पिछले साल ही दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। वहीं, अब फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT