Mouni Roy Marriage Date Revealed ,27 जनवरी को गोवा में सूरज नांबियार के साथ करेगी शादी

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Mouni Roy Marriage Date Revealed पिछले कुछ महीनों में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादियों का सीजन चल रहा है। अब एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं। दोनों की शादी 27 जनवरी को गोवा में होगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, “एक पांच सितारा रिसॉर्ट को आयोजन स्थल के रूप में बुक किया गया है। हालांकि आमंत्रण आने शुरू हो गए हैं, लेकिन मेहमानों को इस बारे में चुप्पी साधे रहने को कहा गया है. सभी मेहमानों को अपने टीकाकरण प्रमाण पत्र ले जाने के लिए कहा गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के लिए वागाटोर बीच के पास डब्ल्यू गोवा है। इसके अलावा, समारोह दोपहर में होगा और यह समुद्र के सामने समुद्र तट की शादी होगी। ग्रैंड वेडिंग के बाद दोनों 28 जनवरी को पार्टी करने का प्लान कर रहे हैं। कथित तौर पर, मौनी रॉय के करीबी दोस्त और डांस रियलिटी शो के पूर्व छात्र प्रतीक उटेकर और राहुल शेट्टी इस कार्यक्रम के लिए उनके साथ पूर्वाभ्यास कर रहे हैं। (Mouni Roy Marriage Date Revealed)

आमंत्रित लोगों में निर्माता करण जौहर और एकता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, पूर्व अभिनेत्री आशिका गोराडिया शामिल हैं। मौनी रॉय ने भी गोवा में बैचलरेट किया था और इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। नागिन अभिनेता मुंबई और गोवा के बीच यात्रा कर रहा है, क्योंकि वह व्यक्तिगत रूप से शादी की सभी व्यवस्थाओं को देख रही है। होने वाले दूल्हे सूरज भी देश में हैं और खुद को सुर्खियों से दूर रखते हैं।

Mouni Roy Marriage Date Revealed

READ MORE :  When Arijit Singh Got Angry ,लाइव कॉन्सर्ट में कही ये बात ” क्या कोई……’

READ MORE :  Happy Birthday Hrithik Roshan : एशिया के मोस्ट हैंडसम मेंस में आने वाले अभिनेता हुए 48 के

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news