करण जौहर के 50वें बर्थडे पर मौनी रॉय और पति सूरज नांबियार ने शानदार आउटफिट में चकाचौंध

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

करण जौहर का 50वां बर्थडे बैश सितारों से भरा हुआ सेलिब्रेशन रहा है। इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता की जन्मदिन की पार्टी में मनोरंजन बिरादरी के सबसे बड़े नाम शामिल हैं। उनमें से कुछ हैं सलमान खान, अनुष्का शर्मा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत कपूर, रश्मिका मंदाना, आधार जैन, तारा सुतारिया, रोहित शेट्टी, सुजैन खान, अर्सलान गोनी, जूही चावला, माधुरी दीक्षित, रितेश, जेनेलिया देशमुख, रवीना टंडन, फराह खान और भी बहुत। टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मौनी रॉय ने अपने पति सूरज नांबियार के साथ इसमें शिरकत की।

Mouni Roy and her husband's look

मौनी और सूरज लग रहे बेहद खूबसूरत

Mouni Roy's Husband

करण जौहर के बर्थडे बैश में मौनी और सूरज बेहद खूबसूरत लग रहे थे। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इस सीरीज में मौनी और सूरज की सोलो तस्वीरें शामिल हैं और आखिरी तस्वीर में भी दोनों ने एक साथ पोज दिए हैं। मौनी हमेशा की तरह अपने फैशन गेम में एक कदम आगे थी और एक ग्लैमरस जांघ-हाई स्लिट स्ट्रैपलेस सेक्विन गाउन में चमक रही थी, जिस पर फ्लोरल वर्क था। वहीं उनके पति सूरज सूट में काफी जंच रहे थे।

27 जनवरी को गोवा में बंधे थे शादी के बंधन में

Mouni Roy and her husband's stunning look

मौनी और सूरज 2019 से डेटिंग कर रहे थे और इसी साल 27 जनवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों और बाद में बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की। एक खूबसूरत दक्षिण भारतीय दुल्हन के रूप में तैयार मौनी की तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छाई हुई थीं। हाल ही में दोनों को दोहा में छुट्टियां मनाते देखा गया और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरें साझा कीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

ये भी पढ़े : कभी ईद कभी दिवाली में ये साउथ सुपरस्टार बनेगा विलेन, जानें स्टार कास्ट डिटेल्स

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news