होम / Mirzapur-2 वेब सीरीज में जिसका सिर से नहीं उतरा था पल्लू, अब बैकलेस होकर सोशल मीडिया पर लगा रहीं आग

Mirzapur-2 वेब सीरीज में जिसका सिर से नहीं उतरा था पल्लू, अब बैकलेस होकर सोशल मीडिया पर लगा रहीं आग

India News Desk • LAST UPDATED : May 3, 2022, 6:55 pm IST

Mirzapur 2 fame Isha Talwar Latest Photos
इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2) में सीधी-सादी माधुरी यादव का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस सीरीज में वह साड़ी पहने और सिर पर पल्लू रखे हुए नजर आईं, लेकिन असल जिंदगी में ईशा अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं। अब उनकी एक फोटो सामने आई है, जिससे फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं।

कैमरे के सामने बोल्ड हुईं ईशा तलवार

Mirzapur 2 fame Isha Talwar Latest Photos
Mirzapur 2 fame Isha Talwar Latest Photos

ईशा तलवार (Isha Talwar) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। ईशा पिंक कलर के बैकेलस टॉप और मैचिंग कलर की पैंट में बेहद बोल्ड लग रही हैं।

हालांकि, उन्होंने कैमरे के सामने अपने चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन अपनी सेक्सी बैक को फ्लॉन्ट करते हुए फैंस के दिलों में खलबली जरूर मचा दी है।

ईशा का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस के उड़े होश

Mirzapur 2 fame Isha Talwar Latest Photos
Isha Talwar Latest Photos

एक्ट्रेस के इस बोल्ड अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ऊफ्फ। दूसरे ने कमेंट किया, स्टनिंग। किसी ने लिखा, उफ्फ… तुम्हारी ये अदाएं हम लड़के कैसे ना फिसल जाएं।

इसके अलावा यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर दी है। मालूम हो कि ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के तीसरे सीजन का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि, रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं ईशा

Mirzapur 2 fame Isha Talwar Latest Photos
Mirzapur 2 fame Isha Talwar

गौरतलब है कि ईशा तलवार (Isha Talwar) ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2) में मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा की पत्नी का किरदार निभाया था। सीरीज में उन्होंने दिव्येंदु शर्मा के साथ कुछ इंटीमेट सीन्स भी दिए थे जो काफी चर्चा में रहे।

ईशा तलवार  को भले ही ‘मिर्जापुर 2’ से पहचान मिली हो, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। वह सलमान खान, सैफ अली खान जैसे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। वह ‘ट्यूबलाइट’, ‘कालकांडी’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2: प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच कुछ ऐसा कह गईं Kiara Advani, शर्म से लाल हुए Kartik Aaryan, बोले – ‘गलती सुधार लो’

यह भी पढ़ें :  हद से ज्यादा डीप नेकलाइन ड्रेस पहन फोटो खिंचवा रही थीं उर्फी जावेद की बहन, सामने से फिसल गई डॉली की ड्रेस

यह भी पढ़ें : बोड़म अंगूरी भाभी बनने के लिए इतनी मोटी रकम लेती हैं शुभांगी अत्रे, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

यह भी पढ़ें : Fact : 109 साल पहले इंश्योरेंस पॉलिसी और गहने गिरवी रखकर बनाई गई थी पहली फिल्म, बजट जान हिल जाएंगे आप!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT