होम / एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी को लेकर ट्विटर पर मीम्स की बरसात, नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी को लेकर ट्विटर पर मीम्स की बरसात, नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : January 23, 2023, 11:13 pm IST

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी सुर्खियों में है। खबरो के मुताबीक कपल एक दुजे के हो गए हैं उन्होंने सोमवार, 23 जनवरी को खंडाला में सात फेरे लेकर शादी की। खास बात ये हैं कि इस खास शादी में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के कुछ जानें माने चेहरों ने शिरकत करके चार चांद लगा दी। ऐसे में ट्वीटर पर इस शादी से जुड़े कुछ वीडियो और तस्वीरे वाययरल हो रही हैं, खास कर के अथिया के पिता और बॅालीवुड स्टार सुनिल शेट्टी की तसेवीरों ने पूरे ट्विटर को हाईजेक कर लिया हैं। इतना ही नहीं इस शादी को लेकर ट्विटर पर एक से बड़े एक मजेदार मीम भी देखने को मिल रहा है। ऐसे में आज हम अपने इस लेख में इससे जुड़े कुछ मीम्स शेयर किए जा रहे हैं जिसे देख कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

बता दें भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत हाल ही में कार एक्सिडेंट का शिकार हो गए थे, हालाकि ये क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर है लेकिन ऋषभ पंत का चोट और केएल राहुल की शादी को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें इस वीडियो में इक शख़्स नजर आ रहा है जो बैंडेज पट्टी के साथ डांस कर रहा है। खास बात ये है कि इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “ऋषभ पंत अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी में डांस करते हुए।”

थिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी के बाद की स्थिती को लेकर भी एक मीम ट्वीटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अपनी बीवी का हर छोटा – बड़ा काम कर रहा है और जोरू का गुलााम बन गया है। बता दें वीडियो शेयर करने के बाद कैप्शन में लिखा है ” आज से केएल राहुल की स्थिती।”

 

आप भी देखें वायरल मीम्स

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT