होम / मिडिल क्लास लव के प्रोडूसर अनुभव सिन्हा और उनकी फिल्म कास्ट पहुंची द कपिल शर्मा शो पर, देखें तस्वीरें

मिडिल क्लास लव के प्रोडूसर अनुभव सिन्हा और उनकी फिल्म कास्ट पहुंची द कपिल शर्मा शो पर, देखें तस्वीरें

Sachin • LAST UPDATED : September 14, 2022, 5:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): द कपिल शर्मा शो की शुरुआत कपिल शर्मा और उनकी मंडली- कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और अन्य लोगों की धमाकेदार शुरुआत के साथ हुई, जो अपने मजाक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। यह शो टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे लोकप्रिय शो रहा है और इसने बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद लिया है। मंच की लोकप्रियता को देखते हुए कई सेलेब्स अपनी आने वाली फिल्मों का प्रचार करने के लिए शो की शोभा बढ़ाते हैं। हाल ही में, फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा और उनकी पत्नी रत्ना सिन्हा ने अपनी आगामी फिल्म मिडिल क्लास लव को बढ़ावा देने के लिए शो में एक भव्य उपस्थिति दर्ज की।

कपिल शर्मा का नया वीडियो:

कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो के सेट पर ‘मिडिल क्लास लव’ टीम के साथ बातचीत करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो साझा किया। वीडियो की एक अनूठी शुरुआत है क्योंकि हम देखते हैं कि कपिल दर्शकों को अलविदा कहते हैं और दिन की शूटिंग पूरी करते हैं और चले जाते हैं। जल्द ही, हम अनुभव सिन्हा, रत्ना सिन्हा और प्रीत कमानी, ईशा सिंह और काव्या थापर सहित मिडिल क्लास लव के कलाकारों को मंच पर प्रवेश करते हुए देखते हैं। इसके बाद कपिल उनका स्वागत करते हैं और उनका इंटरव्यू शुरू हो जाता है। इसके बाद कपिल टीम के साथ अपनी मजेदार बातचीत से शुरू करते हैं। और हमेशा की तरह कमरा जोर से ताली बजाता है। एक मजेदार बातचीत के बाद, वीडियो के अंत में, काव्या थापर ने घोषणा की कि फिल्म राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर रिलीज हो रही है, और उस दिन पूरे भारत में टिकटों की कीमत केवल रु। 75. यह वीडियो कपिल और कलाकारों के सदस्यों द्वारा फिल्म के गीत ‘टुक टुक’ पर एक छोटा सा नृत्य करने के साथ समाप्त होता है।

मिडिल क्लास लव

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित और रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित ‘मिडिल क्लास लव’ में प्रीत कमानी, ईशा सिंह और काव्या थापर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहानी एक युवा कॉलेज के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक मध्यमवर्गीय परिवार में निराश है और प्यार को इससे बाहर निकलने का आदर्श तरीका ढूंढता है। बता दें कि इस फिल्म से प्रीत, ईशा और काव्या बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

द कपिल शर्मा शो

नए सीजन में कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरन सिंह सहित दर्शकों की पसंदीदा टीम आपकी मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाने के लिए धमाकेदार वापसी कर रही है। उनके साथ सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मस्की शामिल हैं। द कपिल शर्मा शो का प्रीमियर सोनी टीवी पर 10 सितंबर को होता है और यह हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होता है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mumbai Airport: करोड़ों के हीरे नूडल्स में मिले, मुंबई एयरपोर्ट पर यात्री गिरफ्तार – India News
Lok Sabha Election: पीएम मोदी के पसमांदा पर दिये बयान पर मुस्लिमों ने कही यह बड़ी बात, जानें क्या बोले
CSK vs LSG: कप्तान गायकवाड़ पर भारी पड़ी स्टोइनिस की शतकीय पारी, चेन्नई में LSG ने CSK को रौंदा – India News
China: छात्र बिल्लियों के साथ करता था दुर्व्यवहार, विश्वविद्यालय ने लिया ऐसा फैसला कि सुन हो जाएंगे हैरान- Indianews
Canada Burning Train: कनाडा में दौड़ी द बर्निंग ट्रेन, वायरल हुआ भयावह वीडियो – India News
Lok Sabha Election: अगर कांग्रेस जीती तो लाएगी शरिया कानून…, सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा आरोप- Indianews
Heatwave Alert: पूर्वी भारत में हीटवेव रहेगी जारी! यहाँ देखिए आईएमडी की रिपोर्ट – India News
ADVERTISEMENT